सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss 13 Finale : छह कंटेस्टेंट्स की किस्मत दांव पर,सलमान करेंगे फिनाले का आगाज,

Bigg Boss 13 Finale : छह कंटेस्टेंट्स की किस्मत दांव पर,सलमान करेंगे फिनाले का आगाज,


खास बातें
करीब चार महीने से चल रहे शो का ग्रैंड फिनाले आज
सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और आसिम रियाज विजेता की रेस में सबसे आगे
टॉप 5 में ये कंटेस्टेंट्स- सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिह और शहनाज गिल
बिग बॉस 13 के घर से बाहर आ चुके कंटेस्टेंट्स की होगी दमदार परफॉर्मेंस

सिद्धार्थ-रश्मि के अलावा फिनाले में आसिम और हिमांशी खुराना भी रोमांटिक परफॉर्मेंस देंगे। शो में आसिम ने हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया था। इन दोनों के डांस के साथ सिद्धार्थ और आसिम मुकाबला करते हुए एक परफॉर्मेंस देंगे।
विज्ञापन



शो के दो मजबूत दावेदारों की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही है। सोशल मीडिया पर भी नजर डालें तो चार महीने में सिद्धार्थ और आसिम के सपोर्ट में ही सबसे ज्यादा ट्रेंड चलता रहा है। अब इन छह फाइनलिस्ट में से कौन बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करता है ये तो थोड़ी देर में साफ हो जाएगा।

बिग बॉस 13 के फिनाले को और भी ज्यादा ग्रैंड बनाने के लिए शो के मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे। फिनाले में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला रोमांटिक अंदाज में परफॉर्मेंस करते नजर आएंगे। दोनों दीपिका-रणबीर के गाने 'अंग लगा दे रे' पर डांस करते दिखेंगे।





Bigg Boss 13 Finale : सलमान करेंगे फिनाले का आगाज, छह कंटेस्टेंट्स की किस्मत दांव पर

छोटे पर्दे का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 13 Final) कुछ देर में शुरू हो जाएगा। करीब चार महीने से चल रहे इस शो को आज एक विजेता मिलेगा। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले में छह कंटेस्टेंट पहुंचे हैं। इनमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), आसिम रियाज (Asim Riaz), रश्मि देसाई (Rashami Desai), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), आरती सिह (Aarti Singh) और शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) हैं।

ऐसा पहली बार हुआ है कि छह कंटेस्टेंट्स फाइनलिस्ट बने हैं। हर बार पांच लोग ही फिनाले में पहुंचते हैं। बिग बॉस के इस सीजन को अब तक का सबसे सफल सीजन माना गया। शो के अंदर कई कंटेस्टेंट अपने लड़ाई-झगड़ों के अलावा खेल और रणनीति की वजह से भी सुर्खियों में रहे। बात करें ग्रैंड फिनाले की तो इसमें सीजन 13 के कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगी।






bigg boss 13 voting, bigg boss 13 grand finale, bigg boss 13 winner, winner of bigg boss 13, bigg boss finale winner, bigg boss winner, bigg boss grand finale, bigg boss 13 finale winner, बिग बॉस 13 विजेता

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे