Coronavirus Effect On Bollywood And Javed Akhtar Clash Subramanian Swamy Entertainment सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Coronavirus Effect On Bollywood And Javed Akhtar Clash Subramanian Swamy Entertainment

बॉलीवुड पर कोरोना का असर और सुब्रमण्यम स्वामी से भिड़े जावेद अख्तर, 5 खबरें



Coronavirus Effect On Bollywood
Coronavirus Effect On Bollywood



कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हर देश की सरकार पूरी कोशिश कर रही है। ये वायरस धीरे-धीरे पूरी दुनिया को संक्रमित करता जा रहा है। इस खतरनाक वायरस से दुनियाभर में अब तक साढ़े छह हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं कोरोना वायरस से करीब एक लाख सत्तर हजार लोग संक्रमित हैं। अकेले भारत में इस वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या बढ़कर 110 से ऊपर हो गई है। दुनियाभर में बढ़तेे विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने स्वास्थ्य आपातकाल घोषित किया।


अभिनेता रितेश देशमुख और अभिनेत्री बिपाशा बसु
अभिनेता रितेश देशमुख और अभिनेत्री बिपाशा बसु  - hindishayari

अन्य देशों की तरह भारत भी कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रहा है। अब तक देश में 110 से ज्यादा लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस से दो लोगों की मौत भी हो चुकी हैं। कोरोना वायरस को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री भी काफी गंभीर नजर आ रही हैं, यही वजह है जो कई फिल्म निर्माता-निर्देशकों ने अपनी फिल्मों की शूटिंग को फिलहाल के लिए रोक दिया है। वहीं कई सितारे भी अपने कार्यक्रम को रद्द कर चुके हैं। इस बीच अभिनेता रितेश देशमुख और अभिनेत्री बिपाशा बसु कोरोना वायरस पीड़ितों पर भड़की हैं।

 नेहा धुपिया
 नेहा धुपिया - hindishayari


अपने रियलिटी शो एमटीवी रोडीज के ऑडिशन में एक लड़के को गाली देने के बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धुपिया सुर्खियों में हैं। एक लड़की को थप्पड़ मारने पर नेहा धूपिया ने उस लड़के को नेशनल टीवी पर गुस्से में गाली बक दी। नेहा धूपिया का इस तरह का बर्ताव देखकर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं। इस बीच नेहा धूपिया का सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक लड़की द्वारा लड़के को थप्पड़ मारने पर गुस्सा होती दिखाई दे रही हैं।


करण जौहर - hindishayari


कोरोना वायरस के बॉलीवुड इंडस्ट्री में असर दिखने लगा है। प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (इम्पा), वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (डब्लूआईएफपीए), इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल (आईएफटीपीसी), इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन (इफ्टडा) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एमप्लाईज (एफडब्लूआईसीई) के बाद मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने भी अपने प्रोडक्शन हाउस को कुछ समय तक बंद करने का फैसला किया है। करण जौहर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक नोट साझा करते हुए इस बात की घोषणा की है।



 जावेद अख्तरऔर सुब्रमण्यम स्वामी
 जावेद अख्तर - hindishayari


गीतकार जावेद अख्तर और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के बीच शुरु हुआ ट्विटर वॉर अब बढ़ता ही जा रहा है। पिछले दिनों सुब्रमण्यम स्वामी के एक ट्वीट पर जावेद अख्तर बुरी तरह भड़क गए थे। जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और अब दोनों खुलकर आमने-सामने आ गए हैं।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं. लता

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे