Coronavirus Web | Series, And Short Movies, You Can Watch - hindi shayari H सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Coronavirus Web | Series, And Short Movies, You Can Watch - hindi shayari H



Coronavirus: मार्च में रिलीज हुईं ये वेब | सीरीज, और शॉर्ट फिल्में, घर बैठे ऐसे करें एन्जॉय

Coronavirus Web | Series, And Short Movies You Can Watch



Coronavirus: मार्च में रिलीज हुईं ये वेब | सीरीज, और शॉर्ट फिल्में,




मार्च में रिलीज - हुईं ये वेब | सीरीज,   कोरोना वायरस ने सभी के कामकाज पर एक बड़ा असर डाला है। ऐसे में क्या आम और क्या खास, हर कोई अपने आप को सुरक्षित रखने की कोशिश कर रहा है। सरकार ने भी जनता के हित में रहकर कई बड़े फैसले लिए हैं, जैसे मॉल, जिम और सिनेमाघरों आदि का बंद होना। इसके साथ ही फिल्मों और टीवी शोज के शूट भी कैंसिल कर दिए गए हैं। कोरोना वायरस से बचाव के लिए अगर आप भी घर में हैं और कुछ खास काम आपके पास नहीं है तो हम आपको बताते हैं कि हाल ही में मार्च में कौनसी वेब सीरीज रिलीज हुई हैं और कौनसी वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। इसके साथ ही हम आपको बताएंगे कि आप उन फिल्मों को कौनसे प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।




फिल्म/ वेब सीरीज/शॉर्ट फिल्म                      तारीख                  ओटीटी प्लेटफॉर्म
देवी                                                              2 मार्च                   यूट्यूब
गिल्टी                                                      6 मार्च                  नेटफ्लिक्स
ऑपरेशन परिंदे                                          7 मार्च         जी5
सितारा: लेट गर्ल्स ड्रीम                            8 मार्च                  नेटफ्लिक्स
मेंटलहुड                                                    11 मार्च           जी5/ऑल्ट बालाजी
स्पेशल ऑप्स                                            17 मार्च            हॉटस्टार
मस्का                                                     20 मार्च                 नेटफ्लिक्स
स्टेट ऑफ सीज :  26/11                              20 मार्च        जी5
लेडीज अप                                             27 मार्च                नेटफ्लिक्स
काली 2                                                     27 मार्च                 जी5
इंजीनियरिंग गर्ल्स सीजन 2                           मार्च के अंत में        टीवीएफ






देवी, 2 मार्च (यूट्यूब, शॉर्ट फिल्म)
काजोल, श्रुति हसन, नेहा धूपिया, शिवानी रघुवंशी और नीना कुलकर्णी स्टारर शॉर्ट फिल्म देवी 2 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज हुई थी। प्रियंका बनर्जी के निर्देशन में बनी यह एक शॉर्ट फिल्म है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि जब नौ अलग-अलग स्वभाव की महिलाएं एक साथ एक घर में रहती हैं तो उनके बीच किस तरह के वाद-विवाद जगह लेते हैं? शॉर्ट फिल्म बलात्कार से पीड़ित महिलाओं के इर्द गिर्द घूमती है।
Bollywood trending news






गिल्टी: 6 मार्च (फिल्म)
नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म गिल्टी में कियारा आडवाणी एक खुले ख्यालात की लड़की का किरदार निभाते नजर आईं थीं। फिल्म की कहानी में एक लड़की का बलात्कार हो जाता है, जिसका इल्जाम वह कियारा के प्रेमी पर लगाती है। कॉलेज के इन पक्के दोस्तों की कहानी इसी घटना की छानबीन के आसपास घूमती नजर आती है। फिल्म में कियारा ने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीता।





ऑपरेशन परिंदे, 7 मार्च (जी5, फिल्म)
संजय गढ़वी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 7 मार्च को रिलीज हुई थी। यह फिल्म जेल को तोड़कर छह कैदी फरार हो जाने की सच्ची घटना पर आधारित काल्पनिक कहानी है। हिंदी फिल्मों के अभिनेता अमित साध और राहुल देव इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं।





सितारा: लेट गर्ल्स ड्रीम, 8 मार्च (शॉर्ट फिल्म)
दो बार के ऑस्कर पुरस्कार विजेता निर्देशक शरमीन ओबैद चिनॉय के निर्देशन में बनी यह शॉर्ट फिल्म एक 14 साल की लड़की परी की कहानी है। इस एनिमेटेड फिल्म में परी के सपने बहुत बड़े हैं, और वह एक पायलट बनने का ख्वाब देखती है। लेकिन परी की परवरिश एक ऐसे समाज में होती है, जहां उसे सपने देखने और उन्हें साकार करने की अनुमति नहीं है।







मेंटलहुड, 11 मार्च (जी5/ऑल्ट बालाजी, वेब सीरीज)
एक लंबे अर्से से एक्टिंग से दूर करिश्मा कपूर ने वेब सीरीज मेंटलहुड से वापसी की है। जी5 ने एकता कपूर के साथ मिलकर इस वेब सीरीज का निर्माण किया है। इस सीरीज में दिखाया गया है कि किस तरह से एक मां अपने बच्चों की देखभाल में इस कदर लीन हो जाती है, कि उनका मातृत्व कब पागलपन में बदल जाता है, किसी को पता ही नहीं चलता।





स्पेशल ऑप्स, 17 मार्च (हॉटस्टार, वेब सीरीज)
नीरज पांडे के निर्देशन में बनी यह सीरीज जासूसों के कारनामों की कहानी है। नीरज पांडे ने शिवम नायर के साथ मिलकर इस सीरीज का निर्देशन और निर्माण किया है। सीरीज की मुख्य भूमिका में कलाकार के के मेनन हैं। साथ ही टीवी के लोकप्रिय कलाकार करण टैकर भी इस सीरीज में एक अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं।





मस्का: 20 मार्च (फिल्म)
यह फिल्म भी सपनों की दुनिया की सैर कराती है। इस फिल्म में एक जवान लड़का है, जो फिल्मों का बड़ा कलाकार बनने के सपने देखता है। उसके संघर्ष के समय में ही एक लड़की उसकी जिंदगी में आती है, और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। वही लड़की उस सपनों की दुनिया में खोए लड़के को सपने देखने और भ्रम पैदा होने में अंतर बताती है।






स्टेट ऑफ सीज : 26/11, 20 मार्च (जी5, वेब सीरीज)
यह सीरीज जी5 की बहुप्रतीक्षित सीरीजों में से एक है। इसकी कहानी मुंबई में हुए 26/11 हमले के दौरान एनएसजी कमांडो की तरफ से हुई कार्यवाही पर आधारित है। बेहतरीन लेखक संदीप उन्नीथन की लिखी किताब ब्लैक टॉरनेडो से ली गई इस कहानी का निर्माण अभिमन्यु सिंह ने किया है। इस धमाकेदार वेब सीरीज में अर्जन बाजवा, अर्जुन बिजलानी जैसे बेहतरीन कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।






लेडीज अप: 27 मार्च (स्टैंड अप कॉमेडी शो)
आपने कई स्टैंड अप कॉमेडी शोज देखे होंगे जिनमें कई कलाकार मंच पर खड़े होकर लोगों को अलग अलग किस्से और कहानियां सुनकर गुदगुदाने की कोशिश करते हैं। नेटफ्लिक्स ने इस नए शो को सिर्फ महिलाओं के लिए बनाया है। इस शो में प्रशस्ति सिंह, कनीज सुरका, सुप्रिया जोशी और निवेदिता प्रकाशम अपनी मजाकिया कहानियों से लोगों को हसाएंगी।






काली 2, 27 मार्च (जी5, वेब सीरीज)
'काली' का पहला सीजन सिर्फ बंगाली भाषा में ही रिलीज हुआ था। निर्माताओं ने पहले दिन की सफलता को देखकर इसका दूसरा सीजन हिंदी में भी रिलीज करने की घोषणा की है। पहले सीजन की अधूरी कहानी इस सीजन में जारी रहेगी, जिसमें काली अपने बच्चों को बचाती हुई नजर आएगी। पाओली डैम और राहुल बनर्जी के साथ इस नए शो में अभिषेक बनर्जी आदि नए चेहरे शामिल होंगे।







इंजीनियरिंग गर्ल्स सीजन 2, मार्च अंत में (टीवीएफ)
पहला सीजन हिट होने के बाद इंजीनियरिंग कॉलेज की लड़कियां मग्गू, साबू और कियारा के साथ इसका दूसरा सीजन वापस आ रहा है। इस सीजन में इन तीनों सहेलियां का रिश्ता अब एक नया मोड़ लेगा। जिसमें यह तीनों अपने-अपने डरावने अनुभवों को साझा करेंगे। साथ ही कैंपस में हो रहे नौकरी के लिए प्लेसमेंट के लिए यह तीनों एक साथ जाएंगे। सीरीज में सेजल कुमार, बरखा सिंह और कृतिका अवस्थी मुख्य भूमिका में हैं।












Coronavirus, web series, short movies, ott, march, netflix, zee5, hotstar, alt, entertainment, viral bollywood news, bollywood trending news, news in trend, latest bollywood news, बॉलीवुड खबरें, हिंदी में बॉलीवुड खबरें, मनोरंजन की खबरें, मनोरंजन जगत, Hindi Shayari H मनोरंजन, गूगल समाचार, गूगल समाचार मनोरंजन, google news, google news in hindi, google news entertainment, गूगल समाचार ट्रेंड, गूगल समाचार Hindi Shayari H, गूगल समाचार इन हिंदी

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं. लता

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Famous Love Shayari Of These Five Noted Urdu Poet होठों पे मुहब्बत के फ़साने नहीं आते

  Bashir badr shayari  बशीर बद्र की नज़्मों में मोहब्बत का दर्द समाया हुआ है। उनकी शायरी का एक-एक लफ़्ज़ इसका गवाह है। Bashir badr shayari     होठों पे मुहब्बत के फ़साने नहीं आते साहिल पे समुंदर के ख़ज़ाने नहीं आते पलकें भी चमक उठती हैं सोते में हमारी आंखों को अभी ख़्वाब छुपाने नहीं आते दिल उजड़ी हुई इक सराये की तरह है अब लोग यहाँ रात जगाने नहीं आते उड़ने दो परिंदों को अभी शोख़ हवा में फिर लौट के बचपन के ज़माने नहीं आते इस शहर के बादल तेरी ज़ुल्फ़ों की तरह हैं ये आग लगाते हैं बुझाने नहीं आते अहबाब भी ग़ैरों की अदा सीख गये हैं आते हैं मगर दिल को दुखाने नहीं आते मोहब्बत के शायर हैं जिगर मुरादाबादी इक लफ़्ज़-ए-मुहब्बत का अदना सा फ़साना है सिमटे तो दिल-ए-आशिक़, फ़ैले तो ज़माना है हम इश्क़ के मारों का इतना ही फ़साना है रोने को नहीं कोई हंसने को ज़माना है ये इश्क़ नहीं आसां, बस इतना समझ लीजे एक आग का दरिया है और डूब के जाना है     जिगर मुरादाबादी शायरी     वो हुस्न-ओ-जमाल उन का, ये इश्क़-ओ-शबाब अपना जीने की तमन्ना है, मरने का ज़माना है अश्क़ों के तबस्सुम में, आहों के तरन्नुम में मासूम मुहब्ब