सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

LG Velvet Company's Next Smartphone With 5g | LG कंपनी अपना अगला स्मार्टफोन,Velvet नाम से लॉन्च करेगा


LG कंपनी अपना अगला स्मार्टफोन,Velvet नाम से लॉन्च करेगा और मिलेगा 5जी कनेक्टिविटी का सपोर्ट



LG Velvet Company's Next Smartphone With 5g  | LG कंपनी  अपना अगला स्मार्टफोन,Velvet नाम से लॉन्च करेगा
LG Velvet Company's Next Smartphone With 5g  | LG कंपनी  अपना अगला स्मार्टफोन,Velvet नाम से लॉन्च करेगा




दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एलजी (LG) ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के नाम (एलजी वैलवेट ) का एलान कर दिया है। इस स्मार्टफोन का नाम एलजी वैलवेट (LG Velvet) है। कंपनी अल्फा न्यूमेरिक सीरीज के बदले वैलवेट सीरीज के स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करेगी। वहीं, एलजी ने इस अगामी सीरीज के लिए प्रेस रिलीज भी जारी कर दी है। आपको बता दें कि इससे पहले एलजी वैलवेट सीरीज को लेकर कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिनसे कीमत और कुछ फीचर्स की जानकारी मिली थी।




एलजी वैलवेट में मिलेगी 5जी कनेक्टिविटी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एलजी वैलवेट स्मार्टफोन में यूजर्स को रेन ड्रॉप कैमरा सेटअप के साथ 3डी डिजाइन मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इस फोन में बैक और फ्रंट में कर्व्ड ग्लास पैनल दे सकती है। वहीं, दूसरी तरफ इस फोन में 5जी कनेक्टिविटी और मिड रेंज वाला स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है।



एलजी वैलवेट का कैमरा
सूत्रों की मानें तो कंपनी इस सीरीज के स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश लाइट देगी, जो एक सीध में होंगे। लेकिन अब तक इस फोन के फ्रंट कैमरा और अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है।



एलजी वैलवेट की संभावित कीमत
लीक रिपोर्ट के अनुसार, एलजी वैलवेट की कीमत मिड प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी। हालांकि, इस फोन की असली कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग इवेंट के बाद ही मिलेगी।



LG G8X ThinQ से उठा पर्दा
एलजी ने इससे पहले जी8एक्स थिनक्यू डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो इसके केस के बाहर की तरफ 2.1 इंच का मोनोक्रोम ओएलईडी डिस्प्ले है जिसमें समय, तारीख, नोटिफिकेशन और बैटरी की जानकारी मिलेगी। इस फोन में 6.4 इंच की दो फुल विजन डिस्प्ले हैं और डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट सेंसर है। डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच मिलेगा। फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम मिलेगी। इसमें 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है।



LG G8X ThinQ का कैमरा
इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। वहीं रियर में डुअल कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 13 मेगापिक्सल का है। एक कैमरा सुपर वाइड एंगल है। कैमरे का इस्तेमाल आप एक्शन वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए भी कर सकेंगे।






Lg, lg velvet, lg velvet phone, lg velvet specs, lg velvet price, lg velvet mobile price in india, lg velvet price in india, lg velvet specification, lg velvet phone price, lg velvet features, lg smartphone, lg smartphone 2020, lg smartphone price list, lg smartphone india, tech news, tech news in hindi, tech news hindi, latest tech news, एलजी, एलजी मोबाइल, एलजी वैलवेट, एलजी स्मार्टफोन, एलजी स्मार्टफोन प्राइस, टेक न्यूज, टेक न्यूज हिंदी, Technology News in Hindi, Gadgets News in Hindi, Gadgets Hindi News

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे