सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Neha Kakkar Bollywood Singer Wore Pillow Dress Got Trolled By Social Media Users

Neha Kakkar Bollywood Singer  Wore Pillow Dress Got Trolled By Social Media  Users
Pic Neha Kakkar

'तकिये' की ड्रेस पहनकर ट्रोल हुईं नेहा कक्कड़, यूजर बोले- 'लॉकडाउन में इतनी गरीबी आ गई'




बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपने गानों के लिए कभी किसी बयान की वजह से। तो वहीं हाल ही में बीते दिनों इंडियन आइडल के सेट पर आदित्य नारायण के साथ शादी की चर्चाओं को लेकर भी नेहा ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी। अब नेहा एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई हैं। लेकिन इस बार नेहा किसी बयान या गाने की वजह से नहीं बल्कि अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में आ गई हैं।

 


नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर खुद से जुड़ी पोस्ट सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं। नेहा की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। ऐसे में उनका हर एक पोस्ट खूब वायरल होता है। उनके फैन्स उनकी हर पोस्ट को काफी पसंद करते हैं। लेकिन इस बार नेहा ट्रोलर्स का शिकार हो गई हैं।

 


Bollywood Singer Neha Kakkar
Bollywood Singer Neha Kakkar

दरअसल नेहा कक्कड़ इन दिनों खूब टिकटॉक वीडियो बना रही हैं। जिसमें से हाल ही में अपलोड किए गए वीडियो में नेहा तकिये से बनी हुई ड्रेस पहनी हैं। जिसे लेकर यूजर्स नेहा को ट्रोल करने में लगे हुए हैं। नेहा ने इस वीडियो में तीन अलग-अलग तरह के तकियों को अपनी कमर से बांधा हुआ है और वो इन्हें बेहतर तरीके से फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस वीडियो को नेहा ने पिलो चैलेंज नाम दिया है।

 


नेहा का ये वीडियो कई सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। जिसके चलते यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने नेहा से पूछा कि लॉकडाउन के दिनों में गरीबी आ गई है। तो वहीं कई खुद को हंसने से रोक नहीं पाए। हालांकि कई यूजर्स ने नेहा की तारीफ भी की।

 



गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। हाल ही में नेहा ने फिल्म इंडस्ट्री का एक कड़वा सच उजागर किया था। जिसके चलते भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। नेहा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि बॉलीवुड में सिंगर्स को गाने के पैसे नहीं मिलते हैं। ऐसे में उन्हें लाइव कॉन्सर्ट्स और इवेन्ट्स से कमाई करना होती है।
 

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे