सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इनफिनिक्स मोबाइल Hot 9, Series Set To Launch In India 29 May 2020 Know Expected Price And Specs

Infinix Hot 9, Series Set To Launch In India  29 May 2020 Know Expected Price And Specs
Infinix Hot 9


Infinix Hot 9 सीरीज 29 मई को भारत में होगी लॉन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन - हिन्दी शायरी एच



 
Infinix Hot 9 Series 29 मई को भारत में होगी लॉन्च
यूजर्स को इस सीरीज के स्मार्टफोन में मिल सकते हैं चार कैमरे



infinix hot 9 features,
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इनफिनिक्स (Infinix) अपनी लेटेस्ट सीरीज हॉट 9 (Infinix Hot 9 Series) को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतारा जाएगा, जिनका नाम इनफिनिक्स हॉट 9 और इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो है। इस ही बीच ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने हॉट 9 सीरीज को लेकर एक टीजर जारी किया है, जिसमें इस सीरीज की लॉन्चिंग तारीख का जिक्र है। टीजर के मुताबिक, इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन को 29 मई के दिन बाजार में पेश किया जाएगा।

 



Infinix Hot 9 series की लॉन्चिंग  फ्लिपकार्ट के टीजर के अनुसार, इस सीरीज को 29 मई के दिन भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। इस सीरीज का लॉन्चिंग कार्यक्रम दोपहर 12 बजे से शुरू होगा और इसे कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकेगा।




Infinix Hot 9 series की संभावित कीमत
लीक रिपोर्ट्स की माने तो इनफिनिक्स हॉट9 सीरीज के स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में रखी जाएगी। हालांकि, इस सीरीज की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

 


Infinix Hot 9 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का आईपीएस एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले देगी। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हिलियो ए25 चिपसेट और 4 जीबी रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलने की उम्मीद है। हालांकि, इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी अभी तक नहीं मिली हैं। 




डाउनलोड करे ऍप और टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

 




Infinix, infinix hot 9, infinix hot 9 price in india, infinix hot 9 price in india flipkart, infinix hot 9 pro, infinix hot 9 pro mobile, infinix hot 9 features, infinix hot 9 specification, infinix smartphone, infinix smartphone price, tech news in hindi, tech news, latest tech news, इनफिनिक्स मोबाइल, इनफिनिक्स मोबाइल hot 9, इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो, टेक न्यूज, टेक न्यूज हिंदी, Technology News in Hindi, Gadgets News in Hindi, Gadgets Hindi News 


 

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे