सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Priyanka Chopra-Look Gorgeous In Sabyasachi Sarees प्रियंका चोपड़ा इस डिजाइनर के कपड़ों में ढाती हैं कहर, एक लुक की तो दीवानी है लड़कियां

Priyanka Chopra-Look Gorgeous In Sabyasachi Sarees
Priyanka Chopra


प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार हैं और हर बार अपने लुक से सबकी तारीफे बटोरती हैं। वेस्टर्न लुक के साथ वो अक्सर ही एक्सपेरिमेंट करते नजर आ जाती हैं। लेकिन उन्हें जब भी मौका मिलता है वो साड़ी में तैयार हो जाती हैं। डिजाइनर सब्यसाची के डिजाइन किए कपड़ों को पहने अक्सर ही वो इतराती हुईं नजर आ जाती हैं। तो चलिए देखें प्रियंका चोपड़ा के खास लुक्स जिसे देख उनके फैन फिदा हो गए थे।

 
प्रियंका
प्रियंका


रैट्रो लुक में तैयार प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म के प्रमोशन के लिए इस खास साड़ी को पहना था। क्रीम रंग के बेस पर लाल रंग के पोल्का डॉट और फुल स्लीव ब्लाउज के साथ बालों में जूड़ा और सब्यसाची की चांदबाली को पहने उनका लुक काफी जबरदस्त दिख रहा था। इस खास साड़ी को डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया था।

 
View this post on Instagram

The September Issue of Vogue India @vogueindia Guest Edited by Sabyasachi Starring Priyanka Chopra Jonas @priyankachopra Styled by Sabyasachi and Mimi Cuttrell @mimi Photographed by Marcin Kempski @marcinkempski Blouse and Trousers Courtesy: Sabyasachi Necklace, bracelets and rings Courtesy: Sabyasachi Jewelry @sabyasachijewelry Earrings Courtesy: Jacquie Aiche @jacquieaiche Purse Courtesy: Loeffler Randall @loefflerrandall Hair by Peter Grey @petergrayhair using Shu Uemura /Art of Hair/ Home Agency Makeup by Morgane Martini @morgane_martini using Marc Jacobs Beauty/ The Wall Group Manicure: Pattie Yankee @pattieyankee /Celestine Agency Production: Ryan Fahey, Alexey Galetskiy/AGPNYC @agpnyc ,Divya Jagwani @divyajagwani Production Assistant: Miles Montierth Digi Tech: Yoshi Park Lighting Assistant: Michael Morales Photographer’s Agency: I Like Photo Mimi Cuttrell’s Agency: SWA Agency. Words by Rishna Shah @rishnas Location Courtesy: Le Mistral, Brooklyn, New York @lemistralnyc / @nycfilmlocations #Sabyasachi #VogueIndia #PriyankaChopraJonas #PriyankaChopra #TheWorldOfSabyasachi #NewYork

A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on


प्रियंका चोपड़ा को सब्यसाची के कपड़ों से खासा लगाव है। न्यूयार्क से इंडिया आईं प्रियंका ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सब्यसाची के डिजाइन किए इस खास ब्लैक फ्लोरल प्रिंट की साड़ी को चुना था। जिसमें डल गोल्ड कलर का बारीक बॉर्डर था। वहीं स्लीवलेस ब्लाउज और माथे पर बिंदी लगाकर प्रियंका ने इस लुक को पूरा किया था। 

प्रियंका
प्रियंका
 


यहीं नहीं प्रिंयका ने अपनी ड्रीम वेडिंग के लिए सब्यसाची को चुना था। रेड मोनोक्रोम लहंगे में तैयार प्रियंका के इस आउटफिट को लड़कियां अक्सर ही कॉपी करती नजर आ जाती हैं। 


प्रियंका
प्रियंका
 

वहीं अपने पहले करवा चौथ पर प्रियंका ने सब्यसाची की डिजाइन की डल रेड कलर की साड़ी चुनी थी। जिस पर गोल्डन रंग का बॉर्डर था। वहीं साड़ी की खासियत उसका ब्लाउज था। जिसके साथ प्रियंका ने लाल चूड़े के साथ लुक कंप्लीट किया था।

 

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे