सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Buy Redmi K20 Pro पर मिल रही है स्पेशल छूट, अब इतने में खरीदें

Redmi K20 Pro पर मिल रही है स्पेशल छूट, अब इतने में खरीदें
Redmi K20 Pro पर मिल रही है स्पेशल छूट, अब इतने में खरीदें


 
Redmi K20 Pro को कंपनी ने पिछले साल जुलाई में 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम विकल्पों में लॉन्च किया था। रेडमी के20 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 4,000 एमएएच बैटरी मिलती है।





Redmi K20 Pro को कम कीमत में खरीदने का मौका मिल दिया जा रहा है। Redmi India ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए घोषित किया है कि ग्राहक सीमित समय के लिए रेडमी के20 प्रो को 2,000 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। हालांकि यह छूट केवल फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर दी जा रही है। यह भी कहा गया है कि यह सीमित ऑफर केवल 13 जुलाई तक उपलब्ध होगा। याद दिला दें कि रेडमी के20 प्रो को कंपनी ने पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया था। एक साल बाद भी आज फोन पुराना महसूस नहीं होता है। Redmi K20 Pro की खासियत इसका पॉप-अप सेल्फी कैमरा, फुल स्क्रीन और स्टॉक एंड्रॉयड अनुभव और खूबसूरत डिज़ाइन है। रेडमी के20 प्रो में क्वालकॉम का पिछले साल का फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर शामिल है और यह 27 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,000 एमएएच बैटरी से लैस आता है।



 
Redmi K20 Pro price in India, offer
Redmi India ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए इस ऑफर की जानकारी दी है। ट्वीट के अनुसार आज से 13 जुलाई तक ग्राहक Redmi K20 Pro के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 2,000 रुपये की छूट के साथ 24,999 रुपये में खरीद सकेंगे। यह ऑफर Flipkart, Amazon India और Mi.com के साथ-साथ नज़दीकी रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। रेडमी के20 प्रो का एक 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी है, जो अभी भी 29,999 रुपये में बेचा जा रहा है। यदि आप इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन खरीद रहे हैं तो आप ई-कॉमर्स पोर्टल पर मिल रहे कार्ड डिस्काउंट, नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर आदि का लाभ भी उठा सकते हैं। Redmi K20 Pro तीन अलग-अलग रंग के विकल्पों में आता है- कार्बन ब्लैक, फ्लेम रेड और ग्लेशियर ब्लू।






Buy Redmi K20 Pro

याद दिला दें कि Xiaomi ने भारत में Redmi K20 और Redmi K20 को पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया था। लॉन्च के समय रेडमी के20 प्रो के 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये और 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की  कीमत 30,999 रुपये थी।



Redmi K20 Pro specifications
रेडमी के20 की तरह रेडमी के20 प्रो भी एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलता है। फोन में 6.39 इंच का एमोलेड फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) स्क्रीन है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो है। रेडमी के20 प्रो स्मार्टफोन हार्डवेयर डीसी डिमिंग सपोर्ट से लैस है। रेडमी के20 प्रो में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। साथ ही इसमें 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज है।





अब बात कैमरा सेटअप की। रेडमी ब्रांड के इस फोन में तीन रियर कैमरे हैं, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है जो सोनी आईएमएक्स586 सेंसर से लैस है और इसका अपर्चर एफ/1.75 है। 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है, वाइड-एंगल लेंस के साथ और तीसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।



रेडमी के20 प्रो में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी है जो 27 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। रेडमी के20 प्रो में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक भी दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस और एनएफसी सपोर्ट दिया गया है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे