सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Realme V5 में होंगे चार रियर कैमरे और 5जी कनेक्टिविटी

  रियलमी,रियलमी वी5,रियलमी वी5 स्मार्टफोन,रियलमी वी5 स्पेसिफिकेशन,realme v5,realme,realme rmx2121,realme v5 specifications

Realme V5 में होंगे चार रियर कैमरे और 5जी कनेक्टिविटी
Realme V5 में होंगे चार रियर कैमरे और 5जी कनेक्टिविटी

एक अज्ञात रियलमी फोन मॉडल नंबर RMX2121 के साथ चीनी रेगुलेट्री बॉडी TENAA पर इस महीने की शुरुआत में लिस्ट किया गया था। माना जा रहा था कि यह फोन Realme X3 Pro होगा, लेकिन यह रियलमी वी5 भी हो सकता है।






Realme का अगला नया स्मार्टफोन Realme V5 हो सकता है। कंपनी के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर Xu Qi Chase ने नई
Realme V सीरीज़ का आधिकारिक पोस्टर साझा किया है, जिसमें फोन का क्वाड रियर कैमरा सेटअप नज़र आया है। इस पोस्टर से यह भी खुलासा हुआ है कि फोन में 5जी कनेक्टिविटी मौजूद होगी। इनके अलावा फोन के फीचर्स से संबंधित और कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है। उम्मीद की जा रही है कि रियलमी आने वाले दिनों में इस स्मार्टफोन से जुड़ी अन्य जानकारियों से भी पर्दा उठाएगी।



Realme के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर Xu Qi Chase ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर पोस्टर साझा किया है। इस पोस्टर में Realme V5 दिखाया गया है, जो सिल्वर कलर ग्रेडिएंट के साथ दिखा है। इसके अलावा फोन की स्क्रीन के ऊपरी दायीं ओर होल-पंच कटआउट दिया गया है। जैसा कि हमने बताया, आगामी रियलमी स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन की जानकारी फिलहाल साफ नहीं है। इसके अलावा अभी रियलमी ने यह भी स्पष्ट नहीं किया है कि रियलमी वी5 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जाएगा भी या नहीं।



इसी दौरान एक अज्ञात रियलमी फोन मॉडल नंबर RMX2121 के साथ चीनी रेगुलेट्री बॉडी TENAA पर इस महीने की शुरुआत में लिस्ट किया गया था। माना जा रहा था कि यह फोन Realme X3 Pro होगा, लेकिन यह रियलमी वी5 भी हो सकता है। लिस्टिंग के अनुसार, इस फोन में 2,200 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। संभावना है कि फोन में डुअल-सेल बैटरी मौजूद होगी, जो कि Realme X2 Pro में भी दी गई थी। रियलमी RMX2121 फोन को लेकर अटकले हैं कि इनमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। हाल ही में चीनी टेक कंपनी ने नए फोन को टीज़ करना भी शुरु किया है, जो क्वाड रियर कैमरा व एआई के साथ आएगा।




एक टिप्सटर ने यह भी दावा किया है कि रियलमी इन दिनों एक ऐसे नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जो 5जी कनेक्टिविटी के साथ आएगा और उसमें 5जी से संबधित समस्याओं में सुधार किया जाएगा, जैसे कि बैटरी परफॉर्मेंस। संभवतः रियलमी के आगामी रियलमी वी5 स्मार्टफोन के साथ बैटरी समस्या का समाधान पेश कर सकती है। पिछले हफ्ते कंपनी ने अपनी 125 वॉट अल्ट्रा डार्ट फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी भी पेश की है, जो 4,000 एमएएच की बैटरी को 3 मिनट में 33 प्रतिशत चार्ज करने की क्षमता रखती है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे