सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Samsung Galaxy S20 Fan Edition 4500mAh Battery Many Features Leaked Before Launch

Samsung Galaxy S20 Fan एडिशन में मिलेगी 4,500mAh की बैटरी, लॉन्च से पहले लीक हुए कई खास फीचर्स

Samsung Galaxy S20 Fan एडिशन में मिलेगी 4,500mAh की बैटरी, लॉन्च से पहले लीक हुए कई खास फीचर्स



Computers and Technology, Samsung Galaxy S20 Fan Edition, Samsung Galaxy S20 Fan Edition Specifications, Samsung Galaxy S20 Lite, Tech Hindi News, Science and Technology,News tech-news technology hindi news.







Samsung Galaxy S20 Fan की बैटरी के अलावा लॉन्च से पहले इसके कलर वेरिएंट का भी खुलासा किया गया है। यह स्मार्टफोन कई कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा

पिछले दिनों सामने आई एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि Samsung का अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy S20 Fan एडिशन 2 सितम्बर लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इसे Galaxy S20 Fan एडिशन या Galaxy S20 Lite नाम से बाजार में उतार सकती है। वहीं अब सामने आई रिपोर्ट में जानकारी दी गई है इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा यह एक या दो नहीं बल्कि चार कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर कंपनी ने इसके बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है।


Galaxyclub.nl वेबसाइट पर दावा किया गया है कि Samsung Galaxy S20 Fan एडिशन को यूरोप में चार कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इसमें रेड, ग्रीन, ओरेंज और व्हाइट कलर शामिल हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन में उपयोग की गई बैटरी का मॉडल नंबर EB-BG781ABY है और इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी। क्योंकि इससे पहले Galaxy S20+ में भी इसी रेट की बैटरी का उपयोग किया जा चुका है। यह स्मार्टफोन फिलहाल यूरोपियन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया ​है कि कंपनी इसे केवल दो कलर वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। 



बता दें कि इससे पहले सामने आई लीक्स में जानकारी दी गई थी कि Fan Edition या Galaxy S20 Lite में 120Hz का रिफ्रेश रेट उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 6GB रैम की सुविधा मिलेगी और यह IP68 सर्टि​फाइड होगा। वहीं एक टिप्स्टर द्वारा दावा किया गया था कि अपकमिंग स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है और इसे बेहद ही आकर्षक कीमत के साथ बाजार में उतारा जाएगा। कंपनी ने अभी Galaxy S20 Fan Edition को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है लेकिन लीक्स के अनुसार कंपनी इसे 2 सितम्बर को Life Unstoppable इवेंट में पेश कर सकती है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे