सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Flash Sale Today In India Realme C11 With 5000mah Big Battery Price And Specifications - 5000mah

 5000mah की बैटरी वाले इस फोन को खरीदने का आज है मौका, शुरुआती कीमत 7,499 रुपये

5000mah की बैटरी वाले इस फोन को खरीदने का आज है मौका, शुरुआती कीमत 7,499 रुपये

Realme c11 5000mah की बैटरी वाले इस फोन को खरीदने का आज है मौका, शुरुआती कीमत 7,499 रुपये Gadgets news in hindi, Latest Gadgets news in hindi, Gadgets hindi samachar, realme c11

 


रियलमी के सस्ते स्मार्टफोन Realme C11 को आज यानी 9 सितंबर को फिर से खरीदने का मौका है। Realme C11 की बिक्री आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और Realme.com से होगी। Realme C11 के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर और 5000एमएएच की बड़ी बैटरी है। यह फोन दो कलर वेरियंट में मिलेगा।

 

Realme C11 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन
Realme C11 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन




Realme C11 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन
फोन में डुअल सिम सपोर्ट है। इसके अलावा इसमें एंड्रॉयड 10 आधारित Realme UI मिलेगा। फोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल है। Realme C11 स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर है जो कि एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है।


Realme C11 का कैमरा
 


Realme C11 का कैमरा
Realme C11 में डुअल रियर कैमरा है जिनमें एक लेंस 13 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/2.2 है। दूसरा 2 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.4 है। सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। कैमरे के साथ पोट्रेट, ब्यूटी और टाइम लैप्स और स्लो मोशन जैसे कई फीचर्स मिलेंगे।

 

Realme C11 की बैटरी और स्टोरेज

 

Realme C11 की बैटरी और स्टोरेज
फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। मेमोरी कार्ड के लिए अलग से एक स्लॉट मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए 4G, VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक मिलेगा। Realme C11 में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करेगी जिसका मतलब है आप इससे दूसरा फोन भी चार्ज कर सकेंगे।

 


Realme C11 की कीमत और ऑफर्स

Realme C11 की कीमत और ऑफर्स
इस फोन की कीमत 7,499 रुपये है। यह फोन आपको सिर्फ एक ही वेरियंट 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज में मिलेगा। फोन को रीच ग्रीन और रीच ग्रे कलर वेरियंट में खरीदा जा सकता है। Realme C11 के सात फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर अनलिमिटेड कैशबैक मिल रहा है, जबकि एक्सिस बैंक बज्ज क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी की छूट मिल रही है।

 





https://www.hindishayarih.in/2020/09/flash-sale-today-in-india-realme-c11-with-5000mah-bigbattery.html

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे