सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Honor 30i Features And Specifications 48 Megapixel के प्राइमरी कैमरा के साथ Honor 30i हुआ लॉन्च

 Honor 30i With 48 Megapixel के प्राइमरी कैमरा के साथ Honor 30i हुआ लॉन्च, मिलेगी 4000 mAh की बैटरी, पढ़ें कीमत और खासियतें

Honor 30i Features And Specifications 48 Megapixel के प्राइमरी कैमरा के साथ Honor 30i हुआ लॉन्च
Honor 30i 48 Megapixel


Honor 30i, honor 30i specifications, honor 30i features, honor, honor 30i launch date in india, honor 30i price, honor smartphone, honor latest phone, honor upcoming phones, Technology News in Hindi,



Honor 30i अंतरराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च हो गया है। कंपनी ने इसे रूस में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को देखने पर आपको यही लगेगा कि कंपनी ने अपने Honor 30 Lite की रीब्रांडिंग की है। बता दें कि Honor 30 Lite इसी साल जुलाई महीने में चीन में लॉन्च हुआ था। कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। वहीं, इसमें 6.3-इंच की बड़ी स्क्रीन दी गई है। यह स्मार्टफोन भारत में कब लॉन्च होगा इसकी अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

 




Honor 30i: कीमत और कलर वेरिएंट
Honor 30i स्मार्टफोन के 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मॉडल की कीमत 17,990 रशियन रूबल है, जो भारतीय करेंसी के हिसाब से करीब 17,600 रुपये है। Honor 30i को कंपनी ने अल्ट्रावायलेट सनसेट, शिमरिंग टर्क्वॉइज और मिडनाइट ब्लैक जैसे तीन कलर वेरिएंट्स में लॉन्च किया है।




Honor 30i: स्पेसिफिकेशन्स
Honor 30i में 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जो  2400×1080 पिक्सल्स रिजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें 417 ppi पिक्सल डेंसिटी का OLED डिस्प्ले दिया गया है। परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें पावर के लिए ऑक्टा कोर किरिन 710F SoC प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन मैजिक 3.1 के साथ Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें 4GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यूजर्स इसकी स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ा सकते हैं।






Honor 30i: कैमरा
Honor 30i में फोटोग्राफी के लिए रियर में तीन कैमरों का सेटअप दिया गया है। इसके रियर में f/1.8 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया है। इसके साथ इसमें f/2.4 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल और f/2.4 अपर्चर के साथ  2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें f/2.0 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है। 




Honor 30i: बैटरी और कनेक्टिविटी
Honor 30i में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी ने इसमें नॉन रिमूवेबल बैटरी दी है। कनेक्टिविटी की बात करें तो Honor 30i में डुअल-बैंड वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.1 दिया गया है। इस स्मार्टफोन का वजन 171.5 ग्राम है। इसका डायमेंशन 157.2x73.2x7.7 मिलीमीटर है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।







 

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे