सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Realme c17 Price 15990 Launch In Bangladesh Specifications

Realme c17 Launch In Bangladesh 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ Realme C17 हुआ लॉन्च, रियर में मिलेगा 4 कैमरों का सेटअप

Realme c17 Launch In Bangladesh 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ Realme C17 हुआ लॉन्च, रियर में मिलेगा 4 कैमरों का सेटअप



 Realme c17 price bdt 15990 launch specifications s, realme c17, realme c17 price, realme c17 specifications, realme latest phone, realme latest phone under 15000, realme c17 launch date in india
,
 
Realme C17 बांग्लादेश में लॉन्च हो गया है। कंपनी ने इसे केवल एक वेरिएंट में लॉन्च किया है। बांग्लादेश में Realme C17 की पहली फ्लैश सेल 22 सितंबर को भारतीय समय के अनुसार दोपहर 2.30 बजे है। यह स्मार्टफोन भारत या दूसरे देशों में बिक्री के लिए कब उपलब्ध होगा इसकी कंपनी ने अभी कोई भी जानकारी नहीं दी है।

 
Realme C17: कीमत
Realme C17 के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,990 बांग्लादेशी टका है, जो भारतीय करेंसी के हिसाब से करीब 13,800 रुपये है। कंपनी ने इसे दो कलर वेरिएंट में उतारा है। इनमें लेक ग्रीन और नेवी ब्लू शामिल हैं। फ्लैश सेल में कंपनी इसे डिस्काउंटेड कीमत 14,990 बांग्लादेशी टका में बेचेगी।



Realme C17: स्पेसिफिकेशन्स
Realme C17 में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 720x1640 पिक्सल है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्कीन-टू-बॉडी रेशियो 90 फीसदी है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। परफॉर्मेंस की बात करें तो फोन में पावर के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 6GB की रैम दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 आधारित Realme UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें डुअल सिम (नैनो) दिया गया है। इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे यूजर्स माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं।



Realme C17: कैमरा
कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए  Realme C17 के रियर में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके रियर में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही इसके रियर में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2 मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।



Realme C17: बैटरी
Realme C17 में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। वहीं, कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसका वजन 188 ग्राम है।
 

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे