सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Samsung Cheapest Smartphone Price Cut Up To 1500 Rupees Of Samsung Galaxy A71 To Galaxy A51 To Galaxy A31 To Galaxy A21s To Galaxy M01s To Galaxy M01 Core

खुशखबरी! 1500 रुपये तक सस्ते हुए Samsung के 6 नए स्मार्टफोन्स, पढ़ें सभी वेरिएंट्स की कीमतें
samsung cheapest smartphone,

Samsung cheapest smartphone

Samsung ने अपने छह स्मार्टफोन्स की कीमतों में कटौती की है। इनमें सैमसंग गैलेक्सी A71, सैमसंग गैलेक्सी A51, सैमसंग गैलेक्सी A31, सैमसंग गैलेक्सी A21s, सैमसंग गैलेक्सी M01s, और सैमसंग गैलेक्सी M01 Core शामिल हैं। कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स की कीमतों को 1,500 रुपये तक घटाया है। बता दें कि सैमसंग ने हाल ही में अपने कई स्मार्टफोन्स की कीमतों में कटौती की थी, जिसके बाद अब एक बार फिर इन स्मार्टफोन्स की कीमतें घटाई गई हैं। तो डालते हैं इन स्मार्टफोन्स के सभी वेरिएंट्स की कीमतों पर एक नजर।

samsung galaxy a51
samsung galaxy a51

 


samsung galaxy a51

इसी महीने कंपनी ने अपने Samsung Galaxy A51 की कीमतों में 1500 रुपये तक की कटौती की थी, जिसके बाद इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये हो गई थी। वहीं, इसके 8GB  रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपये हो गई थी। 


कंपनी ने अब Samsung Galaxy A51 की कीमत में 1000 कटौती की है, जिसके बाद अब इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपये हो गई है। वहीं, इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1500 रुपये की कटौती की गई है, जिसके बाद इसकी नई कीमत 24,499 रुपये हो गई है। 


 

Samsung Galaxy A71
Samsung Galaxy A71

Samsung Galaxy A71

इसी महीने कंपनी ने अपने Samsung Galaxy A71 की कीमतों में 1000 रुपये की कटौती की थी, जिसके बाद इसकी नई कीमत 30,999 रुपये हो गई थी। 


सैमसंग ने अपने Galaxy A71 की कीमतों में फिर कटौती की है। इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत अब 29,499 रुपये हो गई है। यानी कंपनी ने इसकी कीमत में 500 रुपये की कटौती की है।


 

Samsung Galaxy A71
Samsung Galaxy A31


Samsung Galaxy A31

इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत अब 19,999 रुपये हो गई है। यानी कंपनी ने इसकी कीमत में 1000 रुपये की कटौती की है। सैमसंग की तरफ से इस पर 1000 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक दिया जा रहा है, जिसका फायदा ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड धारक EMI के जरिए उठा सकते हैं। 


 


Samsung Galaxy A21S
Samsung Galaxy A21S


Samsung Galaxy A21S

इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत अब 14,999 रुपये हो गई है। यानी कंपनी ने इसकी कीमत में 1500 रुपये की कटौती की है। वहीं, 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत में 1000 रुपये की कटौती की गई है, जिसके बाद अब इसकी नई कीमत 16,499 रुपये हो गई है। 


 

Samsung Galaxy M01S
Samsung Galaxy M01S



Samsung Galaxy M01S

इसकी कीमत अब 9,499 रुपये हो गई है। यानी कंपनी ने इसकी कीमत में 500 रुपये तक की कटौती की है।


 


Samsung galaxy a51
  samsung galaxy m01 core

 

 samsung galaxy m01 core

इसके 1GB रैम और 16GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत अब 4,999 रुपये हो गई है। वहीं, इसके 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत अब 5,999 रुपये हो गई है। कंपनी ने इन दोनों ही वेरिएंट्स की कीमतों में 500 रुपये की कटौती की है। 


इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे