Samsung Galaxy S20 FE Specifications And Features ( सैमसंग गैलेक्सी एस 20 एफई )

Samsung Galaxy S20 Fe भारत में 23 सितंबर को हो सकता है लॉन्च, जानें क्या होगा खास?


Samsung Galaxy S20 FE Specifications ( सैमसंग गैलेक्सी एस 20 एफई )
samsung galaxy s20 fe

Samsung galaxy s20 fan edition, samsung galaxy s20 fe,best upcoming samsung smartphone, latest smartphone, सैमसंग गैलेक्सी एस 20 एफई, सैमसंग स्मार्टफोन,samsung galaxy s20 fe samsung galaxy s20 features, samsung galaxy s20 fe price in india,   samsung galaxy s20 features and price, samsung galaxy s20 features and specifications,

 

 


Samsung Galaxy S20 FE भारत में लॉन्च के लिए तैयार है। दरअसल सैमसंग 23 सितंबर को एक इवेंट का आयोजन कर रही है, जिसका नाम Galaxy Unpacked for Every Fan दिया गया है। कंपनी की तरफ से भेजे जा रहे इन्वाइट में एक नए स्मार्टफोन को टीज किया गया है। माना जा रहा है कि कंपनी इस इवेंट में अपने Galaxy S20 FE को लॉन्च कर सकती है। हालांकि सैमसंग की तरफ से फोन के लॉन्च को लेकर अभी कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। हालांकि, पिछले कुछ समय से टीज किए जा रहे फोन के बाद अब इसकी संभावना बढ़ गई है।

 

 


Galaxy s20 fe launch date,

पहले माना जा रहा था कि सैमसंग इस स्मार्टफोन को Galaxy S20 Lite के नाम से लॉन्च कर सकती है। लेकिन अब माना जा रहा है कि कंपनी इसे Samsung Galaxy S20 FE के नाम से ही लॉन्च करेगी।



Samsung Galaxy S20 FE: स्पेसिफिकेशन्स
रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy S20 FE में 6.5 इंच का फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें बेहतर पिक्चर क्वालिटी के लिए 180Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलेगा। सिक्योरिटी फीचर्स की बात करें तो इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। वहीं, बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 या Exynos 990 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इसे 6GB और 8GB रैम के दो वेरिएंट्स में लॉन्च कर सकती है। 

 

ये भी पढ़ें : Tecno Spark Power 2 Air

 
Samsung Galaxy S20 FE: कैमरा
कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए Samsung Galaxy S20 FE के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके रियर में दो 12 मेगापिक्सल का सेंसर और एक 8 मेगापिक्सल का लेंस दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।


Samsung Galaxy S20 FE: बैटरी
Samsung Galaxy S20 FE में 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 15वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। यह स्मार्टफोन IP68-सर्टिफाइड हो सकता है।