Caviar Luxury Headphones Launched Of Apple Airpods Max Price At Rs 79 Lakhs 79 लाख रुपये का हेडफोन खरीदेंगे

 

Caviar Launched Luxury Variants Of  Apple Airpods Max Price At Rs 79 Lakhs 79 लाख रुपये का हेडफोन खरीदेंगे आप? 750 ग्राम सोने का हुआ है इस्तेमाल

Caviar Launched Luxury Variants Of  Apple Airpods Max Price At Rs 79 Lakhs 79 लाख रुपये का हेडफोन खरीदेंगे आप? 750 ग्राम सोने का हुआ है इस्तेमाल  Caviar airpods max, caviar airpods, caviar headphone, apple airpods max, airpods max, gold plated headphones, caviar,
 

 

 

रूस की लग्जरी गैजेट्स कंपनी केवियर ने अब 79 लाख रुपये का हेडफोन पेश किया है, हालांकि केवियर ने हेडफोन खुद तैयार नहीं किया है, बल्कि एपल के ईयरपॉड्स मैक्स को मोडिफाई किया है। केवियर ने एपल के ईयरपॉड्स मैक्स को मोडिफाई वर्जन पेश किया है जिसकी कीमत 1,08,000 डॉलर यानी करीब 79 लाख रुपये है। कंपनी इसे नए साल से बाजार में उतारेगी।


क्यों खास है केवियर का एपल ईयरपॉड्स मैक्स?
दरअसल केवियर ने एपल के इस हेडफोन में 750 ग्राम सोना और दुर्लभ मगरमच्छ के चमड़े का इस्तेमाल किया है। इसके ईयर कप गोल्ड-प्लेटेड हैं। केवियर इससे पहले एपल के आईफोन को मोडिफाई करती रही है। केवियर ने पहले कई ऐसे स्मार्टफोन पेश किए हैं जिनमें सोना, हीरा आदि का इस्तेमाल किया गया है।

 



इसी महीने लॉन्च हुआ है एपल का पहला वायरलेस हेडफोन
टेक्नोलॉजी की दिग्गज और ट्रेंड सेटर कंपनी एपल ने पहली बार अपना वायरलेस ओवर द इयर हेडफोन लॉन्च किया है। एपल के इस हेडफोन को Apple AirPods Max नाम दिया गया है, हालांकि इसके केस की डिजाइन को लेकर सोशल मीडिया पर एपल को काफी ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन यह भी बात सच है कि टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में ट्रेंड एपल ही शुरू करता है।

 

59,900 रुपये है एपल के हेडफोन की कीमत
Apple AirPods Max को एक ही साथ ग्लोबली लॉन्च किया गया है। Apple AirPods Max की बिक्री भारतीय बाजार में 15 दिसंबर से शुरू हो गई है। Apple AirPods Max को एपल के ऑनलाइन स्टोर पर 59,900 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसकी बिक्री ऑनलाइन के अलावा ऑफलाइन स्टोर से भी होगी। इसके साथ एक स्मार्ट केस भी मिल रहा है जो कि ऊपर की फ्लिप होकर खुलेगा। इस केस में चार्जिंग के लिए लाइटनिंग यूएसबी सी पोर्ट भी दिया गया है।

 



AirPods Max की स्पेसिफिकेशन
एपल के इस पहले वायरलेस हेडफोन में हाई फिडलिटी ऑडियो का दावा किया गया है। इसमें एल्यूमीनियम के ईयरकप दिए गए हैं, जबकि बैंड में स्टेनलेस स्टील मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 40एमएम के कस्टम डायनेमिक ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है जिसके साथ एपल का H1 चिप है। एपल के इस हेडफोन में कुल नौ माइक्रोफोन दिए गए हैं जिनमें से आठ एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) के लिए हैं। इसमें एक ही बटन दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5 दिया गया है।

 
caviar apple headphones

 
एपल के इस हेडफोन में डायनेमिक हेड ट्रैकिंग की सुविधा है जो कि एक्सेलेरोमीटर और गायरोस्कोप की मदद से काम करता है। यह आपके मुवमेंट के आधार पर रियल टाइम में ऑडियो को ऑप्टिमाइज करता है। इसमें ऑप्टिकल पॉजिशन सेंसर भी है जिसका फायदा यह है कि कान से हेडफोन हटाते ही म्यूजिक पॉज हो जाएगा और फिर बाद में इस्तेमाल के दौरान अपने आप ऑन होगा।






टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां