Kajol And Govinda Never Worked Together In A Film And This Is The Reason

 

Kajol And Govinda Never Worked Together In A Film And This Is The Reason
Govinda and Kajol



बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस काजोल ने लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन किया है और फिल्मी दुनिया में वो अभी तक एक्टिव हैं। काजोल एक से बढ़कर एक रोल करती हैं और दर्शकों को उनकी एक्टिंग बहुत पसंद आती हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'त्रिभंगा' रिलीज हुई थी जिसमें उनके काम को काफी पसंद किया गया था। काजोल ने बॉलीवुड के लगभग सभी दिग्गज सितारों के साथ काम किया है, लेकिन उनकी जोड़ी कभी गोविंदा के साथ नहीं जमी। ऐसा क्यों हुआ इसे लेकर काजोल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है।






गोविंदा 90 के दशक के सुपरस्टार हैं और आज भी उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। गोविंदा ने उस दौर में सभी बड़ी हीरोइनों के साथ काम किया, लेकिन काजोल और गोविंदा कभी किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए। वहीं इस बारे में बात करते हुए काजोल ने कहा कि, 'हम लोगों ने 'जंगली' नाम की एक फिल्म शुरू की थी, जिसे डायरेक्टर राहुल रवैल बनाने वाले थे। इस फिल्म के लिए फोटोशूट भी किया गया था, लेकिन फिल्म शुरू होने से पहले ही बंद हो गई।





काजोल ने आगे कहा कि, 'एक फोटोशूट के अलावा हमने फिल्म के लिए कोई शूटिंग नहीं की, लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि गोविंदा एक बेहतरीन एक्टर हैं। मैंने हमेशा कहा है कि लोगों को हंसाना बहुत मुश्किल है और गोविंदा वो काम बखूबी कर सकते हैं'। इसके बाद काजोल से पूछा गया कि क्या वो भविष्य में गोविंदा के साथ काम करेंगी? 





इस पर बात करते हुए काजोल ने कहा कि, 'फ्यूचर का तो पता नहीं लेकिन गोविंदा हैं कमाल के एक्टर। अगर कुछ अच्छा होता है तो हम जरूर साथ काम करेंगे'। गौरतलब है कि काजोल की जोड़ी उस समय में शाहरुख खान, सलमान और अजय के साथ खूब जमी थी। आज भी शाहरुख और काजोल जब पर्दे पर साथ आ जाते हैं तो फैंस उन पर खूब प्यार लुटाते हैं।




दूसरी तरफ गोविंदा की जोड़ी सबसे ज्यादा करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के साथ जमी थी। इन दोनों एक्ट्रेसेज के साथ गोविंदा की फिल्में सुपरहिट रहीं। गोविंदा अब फिल्मों में कम ही नजर आते हैं वहीं काजोल अभी भी फिल्मों में एक्टिव हैं। उनकी फिल्म 'त्रिभंगा' और 'तान्हाजी' को काफी पसंद किया गया था।




टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां