सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Samsung Galaxy Z Flip3 Price And Release Date के कॉन्सेप्ट रेंडर में दिखा Galaxy S21 की तरह कैमरा और बड़ा कवर डिस्प्ले

 


Samsung Galaxy Z Flip3 के कॉन्सेप्ट रेंडर में दिखा Galaxy S21 की तरह कैमरा और बड़ा कवर डिस्प्ले

 



Samsung जल्द ही नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। सैमसंग के अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन का नाम फिलहाल सामने नहीं आया है। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Fold3 और Z Flip3 या फिर Z Flip2 के नाम से पेश किया जा सकता है। हालांकि, इससे जुड़े लीक और रिपोर्ट्स लगातार सामने आ रहे हैं। GalaxClub.nl की लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो सैमसंग का अपकमिंग फोल्डेबल फोन Galaxy Z Flip को 8 कलर वेरिएंट्स में पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही कोरियन मीडिया meeco.kr. ने अपकमिंग Galaxy Z Flip 3 का कॉनसेप्ट डिजाइन के रेंडर शेयर किए हैं।





यह रेंडर्स एक यूज़र ने फोरम पर शेयर किए हैं, जिसमें Galaxy Z Flip 3 स्मार्टफोन के मल्टीपल कलर वेरिएंट दिखाई दे रहे हैं। आपको याद दिला दें कि इससे पहले भी कई रिपोर्ट्स में सैमसंग के इस अपकमिंग फोन के पर्पल, ग्रीन, ब्लैक, ग्रे, व्हाइट, डार्क ब्लू, पिंक और बेज (सेंड कलर) कलर ऑप्शन में आने की बात कही जा चुकी है। इससे पहले भी सैमसंग के इस अपकमिंग फोल्डेबल समार्टफोन का पर्पल कलर वेरिएंट सामने आ चुका है। लेटेस्ट रेंडर में इस स्मार्टफोन के सेकेंडरी कवर डिस्प्ले एरिया में डिफरेंस और Galaxy S21 की तरह कैमरा मॉड्यूल दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही नए रेंडर में इस स्मार्टफोन का ग्रे, ब्लैक, ग्रीन और पर्पल कलर वेरिएंट दिखने को मिला है।


पहले से बड़ा होगा कवर डिस्प्ले

कवर डिस्प्ले की बात करें तो Galaxy Z Flip3 स्मार्टफोन के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें बड़ी फोल्डेबल डिस्प्ले दी जा सकती है। रूमर्स की माने तो कवर डिस्प्ले 1.81 इंच की हो सकती है। इससे पहले सैमसंग के पहले लॉन्च किए फोल्डेबल फोन में 1.1 इंच की स्क्रीन दिया गया था। अगर रिपोर्ट्स सही हुईं तो इंटरनल डिस्प्ले LTPO AMOLED हो सकती है।


Armor फ्रेम के साथ हो सकता है लॉन्च

रेंडर्स में इस अपकमिंग स्मार्टफोन के फ्रेम में कर्वी एज देखने को मिल रहे हैं। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन में ‘Armor Frame’ फ्रेम दिया जा सकता है, जो कि कार्बन और टाइटेनियम का बना है जो इसे एक्स्ट्रा स्ट्रेंथ प्रोवाइड करता है।
इसके साथ ही माना जा रहा है कि अपकमिंग Galaxy Z Flip3 स्मार्टफोन इंप्रूव IP रेटिंग, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, Snapdragon 888। चिपसेट, बेहतर कैमरा 3,200mAh की बैटरी और दूसरे फीचर्स के साथ आ सकता है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन के लॉन्च में फिलहाल काफी वक्त है। लॉन्चिंग तक फोन को लेकर कई लीक रिपोर्ट सामने आते रहेंगे।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे