सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रेडमी नोट 10टी 5जी स्पेसिफिकेशन' की भारत लॉन्चिंग कंफर्म | कंपनी ने शेयर की टीज़र तस्वीर

 

Redmi India के ट्वीट में एक टीज़र तस्वीर भी साझा की गई है। इस तस्वीर में Redmi Note 10T 5G का फ्रंट और बैक पैनल देखा जा सकता है, जिससे फोन के संभावित डिज़ाइन का इशारा मिल जाता है।

 

 
Redmi Note 10T 5G' की भारत लॉन्चिंग कंफर्म | कंपनी ने शेयर की टीज़र तस्वीर
रेडमी नोट 10टी 5जी





Redmi Note 10T 5G स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल लॉन्च की सही तारीख की पुष्टि नहीं की है। Redmi Note 10 5G को हाल ही में भारतीय मार्केट में Poco M3 Pro 5G के रूप में लॉन्च किया गया था। यह तीनों ही स्मार्टफोन एक जैसे स्पेसिफिकेशन्स से लैस है, यह तीनों ही फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000 एमएएच की बैटरी से लैस है। अमेज़न ने लॉन्च से पहले ही रेडमी नोट 10टी 5जी स्मार्टफोन के लिए एक माइक्रोसाइट वेबसाइट को लाइव किया था।



Redmi India ने हाल ही में ट्वीट करते हुए यह पुष्टि की थी कि Redmi Note 10T 5G स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है। शाओमी सब-ब्रांड ने अपने ट्वीट में लिखा, "Time to sit back and sip on your favourite cuppa cause we're coming up with our first ever #FastAndFuturistic smartphone!" इस ट्वीट के जरिए यूज़र्स को माइक्रोसाइट की भी जानकारी दी गई है, जिस पर स्मार्टफोन से संबंधित अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए 'Notify Me' का बटन दिया गया है। रेडमी इंडिया के ट्वीट की जानकारी सबसे पहले 91Mobiles द्वारा सार्वजनिक की गई है।



Redmi India के ट्वीट में एक टीज़र तस्वीर भी साझा की गई है। इस तस्वीर में Redmi Note 10T 5G का फ्रंट और बैक पैनल देखा जा सकता है, जिससे फोन के संभावित डिज़ाइन का इशारा मिल जाता है। जैसा कि तस्वीर में देखा जा सकता है कि स्मार्टफोन में कैमरा सेटअप के लिए आयताकार कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जो कि स्मार्टफोन के ऊपर बायीं ओर स्थित है। सेल्फी कैमरे के लिए फ्रंट डिस्प्ले में सेंट्रल प्लेस होल-पंच कटआउट है।

इस स्मार्टफोन के पहले Amazon की माइक्रोसाइट पर टीज़ किया गया था।


Redmi Note 10T 5G specifications

 
रेडमी नोट 10टी 5जी फोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित MIUI 12 पर काम करेगा और इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) होल-पंच डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ होगा। फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 6GB रैम को जोड़ा गया है। साथ ही फोन की स्टोरेज 128 जीबी है। फोटोग्राफी के लिए रेडमी नोट 10टी 5जी फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके साथ 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा शामिल है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी, जिसके साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है। 





रेडमी नोट 10टी 5जी लीकशाओमीअमेज़न redmi redmi note 10t 5g रेडमी नोट 10टी 5जी स्पेसिफिकेशन redmi note 10t 5g specifications रेडमी नोट 10टी 5जी xiaomi twitter

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे