सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

हंसाने में नाकाम रहती है Paresh Rawal, Shilpa Shetty की Hungama 2 Movie Review: 'हंगामा 2' पढ़ें फिल्म रिव्यू | Hindi Shayari H

 
Hungama 2 Movie Review: 'हंगामा 2' फिल्म में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, आशुतोष राणा, मनोज जोशी, प्रणीता और मीजान जाफरी जैसे सितारे हैं. फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया है. 


हंसाने में नाकाम रहती है Paresh Rawal, Shilpa Shetty की Hungama 2 Movie Review
hungama 2 Movie Review:  'हंगामा 2'



Movie              Hungama 2
Cast·                Paresh Rawal, Shilpa Shetty, Anju , Meezaan Jaffery  Akku  Pranitha 
Story by:          Priyadarshan
Written by:      Dialogues: Anukalp Goswami; Man...
Starring:          Paresh Rawal; Shilpa Shetty‎; Meezaan ...‎
Screenplay by:  Yunus Sajawal





Hungama 2 Movie Review: 'हंगामा 2' फिल्म में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, आशुतोष राणा, मनोज जोशी, प्रणीता और मीजान जाफरी जैसे सितारे हैं. फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया है. प्रियदर्शन 'हेरा फेरी' और 'चुपके चुपके' जैसी कॉमेडी फिल्में बना चुके हैं. उनका कॉमेडी का एक स्टाइल है, जिसमें ढेर सारी कन्फ्यूजन होती है और उसके साथ सितारों की लंबी फौज होती है. इस तरह वह हंसाने की कोशिश करते हैं. उनकी आखिरी हिंदी फिल्म 2013 में आई थी, और अब आठ साल के गैप के बाद वह हिंदी फिल्मों में आए हैं. लेकिन इस बार वह पूरी तरह चूक जाते हैं और पुराने फॉर्मूले के जरिये दर्शकों को हंसाने की कोशिश करते हैं.




'हंगामा 2 (Hungama 2)' की कहानी बहुत ही सिम्पल है. एक पति है, उसकी खूबसूरत पत्नी है और उसे अपनी पत्नी पर एक लड़के को लेकर शक है. बिल्कुल हंगामा 2003 की हंगामा जैसी. हंगामा (2003) सुपरहिट मलयाली फिल्म पुच्चक्कोरू मूखुती (1984) का रीमेक थी, जिसे प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था. अब 18 साल बाद फिर प्रदर्शन ने वैसी ही कहानी सर्व की है, इस तरह फिल्म पूरी तरह से कमजोर है. एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड फिल्म निराश करती है. फिल्म की कहानी बहुत ही पुराने जमाने की है और जबरदस्ती हंसाती हुई लगती है.

'हंगामा 2 (Hungama 2)' में शिल्पा शेट्टी शेट्टी लंबे समय बाद बॉलीवुड फिल्मों में लौटी है. इस तरह वह अच्छा काम करती हैं और जो किरदार उन्हें मिला है उसे उन्होंने अच्छे ढंग से निभाया है. हालांकि फिल्म के बाकी सितारे जबरदस्ती हंसाते हुए लगते हैं. परेश रावल और राजपाल यादव का एक स्टाइल है, वो इस फिल्म में भी नजर आता है. फिल्म की लंबाई दो घंटे 36 मिनट है, इसे थोड़ा कम किया जा सकता था. इससे फिल्म को खींचने की जरूरत नहीं पड़ती. 'हंगामा 2' शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के उन फैन्स के लिए है जो लंबे समय से उन्हें एक्टिंग करते हुए देखना चाहते थे.

 

रेटिंग: 2/5 स्टार
डायरेक्टरः प्रियदर्शन
कलाकारः शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मीजान जाफरी, आशुतोष राणा और प्रणीता

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे