सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

1.4 इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई Realme Dizo Watch, Know Realme Dizo Smartphone Price And Specifications - हिंदी शायरी एच

 

1.4 इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई Realme Dizo Watch, Know Realme Dizo Smartphone Price And Specifications
Realme Dizo Watch Price and Specifications

 

 रियलमी डिज़ो वॉच की कीमत भारत में 3,499 रुपये है, लेकिन लॉन्चिंग ऑफर के तहत Realme Dizo Watch 2,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट से 6 अगस्त को दोपहर 12 बजे कार्बन ग्रे और सिल्वर कलर में होगी।

 


रियलमी के नए ब्रांड Dizo ने अपनी पहली स्मार्टवॉच Realme Dizo को भारत में लॉन्च कर दिया है। Realme Dizo एक किफायती स्मार्टवॉच है जिसमें कलर टचस्क्रीन है और इसकी बैटरी को लेकर 12 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। Realme Dizo 90 प्री-लोडेड 90 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। इस वॉच में ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने के लिए SpO2 सेंसर भी दिया गया है। इसके अलावा Realme Dizo को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग भी मिली है। इसका मुकाबला Noise Colorfit Nav और Amazfit Bip U जैसी स्मार्टवॉच से है।


Realme Dizo Watch की कीमत
Realme Dizo Watch की कीमत भारत में 3,499 रुपये है, लेकिन लॉन्चिंग ऑफर के तहत इसे 2,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट से 6 अगस्त को दोपहर 12 बजे कार्बन ग्रे और सिल्वर कलर में होगी। इसके अलावा इसकी बिक्री कुछ रिटेल स्टोर से भी होगी।


Realme Dizo Watch के फीचर्स
Realme Dizo Watch में 1.4 इंच की डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 320x320 पिक्सल है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 600 निट्स है। इसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने के लिए सेंसर भी दिया गया है। इस वॉच में 24 घंटे हर्ट रेट मॉनिटरिंग की भी सुविधा है। इसमें 90 स्पोर्ट्स मोड हैं जिनमें रनिंग, वॉकिंग, साइकलिंग आदि शामिल हैं। इसमें एक्सरसाइज रिकॉर्डिंग की भी सुविधा है।



Dizo Watch को Realme Link एप के जरिए आईओएस और एंड्रॉयड से कनेक्ट किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इस वॉच में ब्लूटूथ v5.0 है और इसमें 315mAh की बैटरी है जिसके साथ लो पावर कंजप्शन चिप भी है। इसकी बैटरी को लेकर 12 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। चार्जिंग के लिए इसमें मैग्नेटिक डॉक है। Realme Dizo स्मार्टवॉच का वजन 38 ग्राम है।

 
ये भी पढ़ें...

40 इंच का Full-HD Smart Tv लॉन्च किया Infinix ने एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी


 

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे