Vivo X70 Pro, Pro+ स्मार्टफोन Google Play Console पर हुआ लिस्ट, डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन हुए लीक | हिंदी शायरी एच सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Vivo X70 Pro, Pro+ स्मार्टफोन Google Play Console पर हुआ लिस्ट, डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन हुए लीक | हिंदी शायरी एच

Vivo X70 Pro, Pro+ स्मार्टफोन Google Play Console पर हुआ लिस्ट, डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन हुए लीक
                                                     vivo x70 pro launch date in india



 Vivo X70 Pro, Pro plus  गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से जानकारी मिली है कि Vivo X70 Pro फोन में फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ 1,080 x 2,376 पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल सकता है। साथ ही फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर से लैस होगा और यह 8 जीबी रैम के साथ दस्तक देगा।




Vivo X70 सीरीज़ के स्मार्टफोन कथित रूप से सितंबर में लॉन्च हो सकते हैं, जब IPL 2021 शुरू होगा। इस सीरीज़ में Vivo X70 Pro+, Vivo X70 Pro और Vivo X70 मॉडल्स शामिल हो सकते हैं। वीवो एक्स70 प्रो फोन Google Play Console और Google Supported Devices list में स्पॉट किया गया है। फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स के साथ-साथ फोन का डिज़ाइन भी लीक किया गया है। पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो एक्स70 प्रो स्मार्टफोन की कीमत 50,000 रुपये के आसपास हो सकती है, जबकि वीवो एक्स70 प्रो प्लस की कीमत 70,000 रुपये के आसपास की होगी।


टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्विटर के माध्यम से Vivo X70 Pro स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी सार्वजनिक की है। टिप्सटर ने Google Play Console लिस्टिंग के स्क्रीनशॉर्ट्स साझा किए हैं, जिसमें यह फोन मॉडल नंबर V2105 के साथ लिस्ट हैं। यह फोन Google Supported Device list का भी हिस्सा है, जिससे संकेत मिलते हैं कि फोन लॉन्च अब ज्यादा दूर नहीं है। गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से जानकारी मिली है कि वीवो एक्स70 प्रो फोन में फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ 1,080 x 2,376 पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल सकता है। साथ ही फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर से लैस होगा और यह 8 जीबी रैम के साथ दस्तक देगा। लिस्टिंग से इशारा मिलता है कि वीवो एक्स70 प्रो फोन एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा।



Samsung Galaxy M52 5G Price


Vivo X70 Pro की लिस्टिंग के साथ अटैच तस्वीर से इशारा मिलता है कि इस फोन में सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन दिया जाएगा, जिसके दोनों किनारे घुमावदार होंगे। फोन के निचले हिस्से पर मोटा बेजल मौजूद होगा और वॉल्यूम और पावर बटन दायीं ओर स्थित होगा। लिस्टिंग की तस्वीर में फोन का बैक पैनल देखने को नहीं मिला है। Google ने लिस्टिंग के लिए हो सकता है केवल प्लेसहोल्डर तस्वीर को पब्लिश किया हो और अंत में लॉन्च के वक्त वीवो एक्स70 प्रो का डिज़ाइन बिल्कुल ही अलग हो सकता है।  


इससे अलग, Vivo X70 स्मार्टफोन कथित रूप से मॉडल नंबर V2133A के साथ IMEI database पर स्पॉट हुआ है। इसे टिप्सटर Paras Guglani द्वारा लीक किया गया है। टिप्सटर ने फोन की 3सी लिस्टिंग के भी स्क्रीनशॉट साझा किए हैं, जिससे संकेत मिलता है कि फोन में 44 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।


पुरानी लीक से संकेत मिले हैं कि वीवो एक्स70 फोन में फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिल सकता है। फोन में five-axis इमेज स्टेब्लाइज़ेशन और f/1.15 अपर्चर दिया जा सकता है।

 

vivo x70 pro plus launch date in india

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं. लता

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे