सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

50MP वाले OnePlus 9RT लॉन्च को कंपनी के को-फाउंडर ने किया टीज़, आधिकारिक ऐलान से पहले नाम हुआ कंफर्म OnePlus 9RT Launch Teased by Pete Lau price specification details


 
OnePlus 9RT Launch Teased by Pete Lau price specification details
पुरानी रिपोर्ट्स में कहा गया था कि OnePlus 9RT फोन को 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि यह नया फोन भारत के साथ-साथ चीन में भी मौजूदा OnePlus 9R स्मार्टफोन के अपग्रेड के रूप में पेश किया जाएगा। वनप्लस 9आरटी स्पेसिफिकेशन
OnePlus 9RT Launch Teased by Pete Lau price specification details
वनप्लस 9आरटी कीमत






 वनप्लस 9आरटी,स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को कंपनी के को-फाउंडर Pete Lau ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो के जरिए टीज़ किया गया है। दिलचस्प बात यह है कि एग्जिक्यूटिव द्वारा शेयर किए गए टीज़र में आगामी फोन के नाम का साफतौर पर खुलासा किया गया है। पुरानी रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि वनप्लस 9आरटी फोन को 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि यह नया फोन भारत के साथ-साथ चीन में भी मौजूदा OnePlus 9R स्मार्टफोन के अपग्रेड के रूप में पेश किया जाएगा। वनप्लस 9आरटी के लीक स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस हो सकता है और इसमे 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले मिल सकता है।

गुरुवार को Pete Lau ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर OnePlus T सीरीज़ का एक संक्षिप्त इतिहास पोस्ट किया, जिसमें उन्होने इसकी शुरुआत OnePlus 3T स्मार्टफोन से की। यह फोन साल 2016 में लॉन्च किया गया था। इसमें OnePlus 8T के रूप में इसका लेटेस्ट मॉडल शामिल था। उन्होंने यह भी संकेत दिए कि पुराने मॉडल्स के विपरित कंपनी T सीरीज़ में नए नाम से फोन को लाने वाली है, जिसको लेकर संभावना है कि यह काफी हद तक OnePlus 9RT हो सकता है।

एग्जिक्यूटिव ने टीज़र में कहा कि फोन से जुड़ी अन्य जानकारियां शुक्रवार को सामने आएंगी। हालांकि, उनके इशारे से तो समझ आता है कि कंपनी जल्द ही वनप्लस 9आरटी फोन लेकर आने वाली है।

पिछले दो महीने से OnePlus 9RT स्मार्टफोन सुर्खियों में बना हुआ है और कहा जा रहा है कि यह कंपनी का अगला फोन हो सकता है। नए OnePlus स्मार्टफोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह फोन भारत और चीन में इस महीने के अंत में लॉन्च किया जाएगा। कुछ सर्टिफिकेशन साइट्स से भी भारतीय और चीनी मार्केट में वनप्लस 9आरटी के डेवलपमेंट की जानकारी मिल चुकी है।



टिप्सटर के अनुसार, OnePlus 9RT की कीमत चीन में CNY 2,000 (लगभग 23,200 रुपये) और CNY 3,000 (लगभग 34,800 रुपये) के बीच होगी। यह फोन तीन कलर ऑप्शन में आ सकता है, ब्लू, डार्क मैटर और सिल्वर।
 
OnePlus 9RT specifications (expected)
स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो वनप्लस 9आरटी फोन एंड्रॉयड 11 आधारित ColorOS 12 पर काम करेगा। इसमें फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ होल-पंच डिज़ाइन दिया जाएगा, जिसमें 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मौजूद होगा। वनप्लस 9आरटी फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी के साथ 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

वनप्लस 9आरटी के अलावा, कंपनी कथित रूप से OnePlus 9RT Joint Edition पर काम कर रही है, जिसके साथ स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर मिल सकता है। यह फोन एक्सल्यूसिवली चीन में 11 नवंबर शॉपिंग फेस्टिवल Singles' Day के दौरान पेश किया जा सकता है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे