Amazon Great Indian Festival 2021 Offers Is Starting Tonight, आज रात से हो रही है शुरू, 'अमेजन' ने जारी की प्रीव्यू डील्स सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Amazon Great Indian Festival 2021 Offers Is Starting Tonight, आज रात से हो रही है शुरू, 'अमेजन' ने जारी की प्रीव्यू डील्स

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 एडिशन प्राइम मेंबर्स के लिए आज आधी रात से शुरू होने वाला है। बाकी सभी नॉन प्राइम यूजर्स के लिए सेल 3 अक्टूबर से शुरू होगी। प्राइम मेंबर्स को सभी डील्स और डिस्काउंट के लिए 24 घंटे पहले अर्ली एक्सेस मिलेगा। सेल से ठीक पहले, इस ई-कॉमर्स दिग्गज ने डील्स के लिए प्रीव्यू दिया है। Amazon Great Indian Festival 2021 Offers Is Starting Tonight, आज रात से हो रही है शुरू, अमेजन ने जारी की प्रीव्यू डील्स!

 

Amazon Great Indian Festival Is Starting Tonight, आज रात से हो रही है शुरू, अमेजन ने जारी की प्रीव्यू डील्स!
अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 एडिशन

 

 

 

Amazon का कहना है कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में Samsung, OnePlus, Xiaomi, Sony, Apple, Boat, Lenovo, HP, Asus जैसे टॉप ब्रांडों के 1,000 से अधिक नए प्रोडक्ट लॉन्च होंगे। Amazon की ये सेल स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक की छूट देगी। OnePlus 9 सीरीज, iPhone 11, Samsung Galaxy S20 FE 5G जैसे फोन को कीमतों में कटौती और बैंक ऑफर्स के साथ लिस्ट किए जाने की तैयारी हो चुकी है।
 
Amazon Great Indian Festival: Smartphone Deals
OnePlus 9R और OnePlus 9 को 3000 रुपये के डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया जाएगा। उसके बाद इनकी कीमतें क्रमश: 36,999 और 46,999 रुपये हो जाएंगी। OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन 4,000 रुपये की छूट लागू होने के बाद 60,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। Amazon का कहना है कि यूजर्स इसमें 10,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। साथ ही चुनिंदा वेरिएंट पर एक्सचेंज पर 3,000 रुपये की छूट और 9 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन दिया जाएगा। HDFC बैंक कार्ड के साथ ग्राहक 7,000 रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं।

OnePlus Nord 2 और OnePlus Nord CE 5G को Amazon पर अतिरिक्त 1000 रुपये के डिस्काउंट के साथ कुछ चुनिंदा फोन के एक्सचेंज ऑफर के साथ लिस्ट किया जाएगा। साथ ही HDFC बैंक के कार्ड पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। OnePlus Nord 2 के 12GB रैम वैरिएंट के लिए Amazon कूपन के साथ 1,000 रुपये की अतिरिक्त छूट भी देगी। 


iPhone 11 (रु 46,999) प्राइम अर्ली एक्सेस सेल के दौरान 38,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। बेस मॉडल का प्राइस टैग 49,900 रुपये है जिसके हिसाब से यह काफी भारी छूट पर मिल रहा है।  Amazon Great Indian Festival के दौरान इस पर 10,901 रुपये की कटौती की जा रही है। 

 

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 सेल

Samsung फोन की बात करें तो Samsung Galaxy S20 FE 5G की कीमत 36,999 रुपये से शुरू हो रही है। इसका फिलहाल का प्राइस 50,999 रुपये है जिसमें 14,000 रुपये की कटौती करके पेश किया जा रहा है। HDFC बैंक के कार्ड होल्डर्स को 3000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा। Samsung Galaxy M52 5G अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान 1,000 रुपये के इंट्रोडक्टरी ऑफर के साथ उपलब्ध होगा। Samsung Galaxy M12 की कीमत 9,499 रुपये रखी गई है और Samsung Galaxy M32 मात्र 12,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसका 5G वेरिएंट सेल के दौरान 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।  Samsung Galaxy M series पर अन्य ऑफ़र में नौ महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई और बैंक डिस्काउंट शामिल हैं। प्राइम मेंबर्स को सैमसंग गैलेक्सी एम-सीरीज के चुनिंदा स्मार्टफोन्स की खरीद के साथ 6 महीने का फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी मिलेगा।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021

अन्य फोन जैसे कि नया iQoo Z5 अमेज़न कूपन और एचडीएफसी बैंक ऑफ़र दोनों का उपयोग करके 3000 रुपये तक की छूट के साथ उपलब्ध होगा। iQoo Z3 और iQoo 7 (31,990 रुपये) में 2000 रुपये तक की कटौती देखने को मिलेगी।

Amazon का कहना है कि वह 10 प्रतिशत छूट के साथ Redmi 9A (6,999), Redmi 9 और Redmi Note 10 सीरीज जैसे Xiaomi फोन भी लिस्ट करेगी। Mi 11X फोन 26,999 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस पर उपलब्ध होगा।
 
Amazon Great Indian Festival: Wearables, laptops, and tablets
स्मार्टफोन के अलावा यूजर्स इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 70 प्रतिशत तक और Apple, Samsung, Xiaomi, Boat, Noise और Amazfit की स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड पर 60 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। विशेष रूप से, Samsung Galaxy Watch 3 को 19,000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ लिस्ट करने के लिए कहा गया है। जबकि  Apple Watch SE को 19,900 रुपये में लिस्ट किया जाएगा। अमेज़न 49 रुपये से शुरू होने वाले मोबाइल केस और एक्सेसरीज़ के साथ 249 रुपये से शुरू होने वाले पावर बैंक भी लिस्ट करेगी। 

amazon great indian festival deals

स्मार्टटीवी सिर्फ 8,888 रुपये से शुरू होकर लिस्ट होंगे। साथ ही Intel और AMD पावर्ड लैपटॉप पर 50 प्रतिशत तक की छूट भी देने की बात कही गई है। अमेज़न 2020 iPad Air को 40,000 रुपये की रेंज में लिस्ट करेगी और चुनिंदा Lenovo टैबलेट के साथ 3,000 रुपये तक की एक्सेसरीज भी ऑफर करेगी।


Amazon Great Indian Festival: Echo range
Amazon डिवाइस की बात करें तो Alexa के साथ Echo स्मार्ट स्पीकर और डिस्प्ले पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। Echo Dot थर्ड जेनरेशन की कीमत सिर्फ 1,949 रुपये बताई गई है जबकि इको डॉट थर्ड जेनरेशन और स्मार्ट बल्ब कॉम्बो की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है। Fire TV Stick 2021 मॉडल को 2,199 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस के साथ लिस्ट किया जाएगा। जबकि Fire TV Stick 4K को 2,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया जाएगा।

amazon great indian festival,amazon great indian festival 2021,amazon great indian festival 2021 deals,amazon great indian festival 2021 sale,

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं. लता

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Famous Love Shayari Of These Five Noted Urdu Poet होठों पे मुहब्बत के फ़साने नहीं आते

  Bashir badr shayari  बशीर बद्र की नज़्मों में मोहब्बत का दर्द समाया हुआ है। उनकी शायरी का एक-एक लफ़्ज़ इसका गवाह है। Bashir badr shayari     होठों पे मुहब्बत के फ़साने नहीं आते साहिल पे समुंदर के ख़ज़ाने नहीं आते पलकें भी चमक उठती हैं सोते में हमारी आंखों को अभी ख़्वाब छुपाने नहीं आते दिल उजड़ी हुई इक सराये की तरह है अब लोग यहाँ रात जगाने नहीं आते उड़ने दो परिंदों को अभी शोख़ हवा में फिर लौट के बचपन के ज़माने नहीं आते इस शहर के बादल तेरी ज़ुल्फ़ों की तरह हैं ये आग लगाते हैं बुझाने नहीं आते अहबाब भी ग़ैरों की अदा सीख गये हैं आते हैं मगर दिल को दुखाने नहीं आते मोहब्बत के शायर हैं जिगर मुरादाबादी इक लफ़्ज़-ए-मुहब्बत का अदना सा फ़साना है सिमटे तो दिल-ए-आशिक़, फ़ैले तो ज़माना है हम इश्क़ के मारों का इतना ही फ़साना है रोने को नहीं कोई हंसने को ज़माना है ये इश्क़ नहीं आसां, बस इतना समझ लीजे एक आग का दरिया है और डूब के जाना है     जिगर मुरादाबादी शायरी     वो हुस्न-ओ-जमाल उन का, ये इश्क़-ओ-शबाब अपना जीने की तमन्ना है, मरने का ज़माना है अश्क़ों के तबस्सुम में, आहों के तरन्नुम में मासूम मुहब्ब