Amazon Great Indian Festival Sale में Samsung, LG,Whirlpool Superb Atom Bosh जैसे ब्रांड्स की वाशिंग मशीन पर हैं ये बेस्ट डील्स! सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Amazon Great Indian Festival Sale में Samsung, LG,Whirlpool Superb Atom Bosh जैसे ब्रांड्स की वाशिंग मशीन पर हैं ये बेस्ट डील्स!

Amazon Great Indian Festival Samsung, LG,Whirlpool Superb Atom Bosh सेल में हमने सेमी से लेकर पूरी तरह से ऑटोमैटिक कुछ सबसे पॉपुलर वाशिंग मशीनों को चुना है। ये अब अमेज़न पर बड़ी छूट के साथ उपलब्ध हैं। 

 

 

Amazon Great Indian Festival Sale में Samsung, LG,Whirlpool Superb Atom Bosh जैसे ब्रांड्स की वाशिंग मशीन पर हैं ये बेस्ट डील्स!

 

Amazon Great Indian Festival 2021 सेल में टॉप ब्रैंड्स के होम अप्लायंसेज पर भारी डिस्काउंट चल रहा है। यदि आप अपने लिए एक नई वॉशिंग मशीन खरीदना चाह रहे हैं तो हमने आपका काम आसान कर दिया है। हमने सेमी से लेकर पूरी तरह से ऑटोमैटिक और विभिन्न क्षमताओं और प्राइस रेंज में से कुछ सबसे पॉपुलर वाशिंग मशीनों को चुना है। ये अब अमेज़न पर बड़ी छूट के साथ उपलब्ध हैं। इसमें से जो आपको अपनी जरूरतों के हिसाब से फिट लगे उसे आप चुन सकते हैं और एक अच्छी कीमत पर एक नई वॉशिंग मशीन खरीद सकते हैं।

 
1. Samsung 6.5kg Fully-Automatic Top Loading Washing Machine (WA65A4002VS/TL)
Samsung की यह टॉप-लोडिंग मशीन पूरी तरह से ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन है जो 'डायमंड ड्रम' से लैस है। कंपनी का कहना है कि यह बिना किसी नुकसान के कपड़ों को बेहतर ढंग से धोने में मदद करती है। इसका सेंटर जेट पल्सेटर कपड़ों को आपस में उलझने से रोकता है और इससे कपड़ों की सफाई में भी कोई कमी नहीं आती है। सैमसंग की यह वॉशिंग मशीन 6 वॉश प्रोग्राम और कुछ खास फीचर्स जैसे LED कंट्रोल पैनल, मैजिक लिंट फिल्टर, एयर टर्बो और चाइल्ड लॉक के साथ आती है। यह आपका एक्सपीरियंस और सुविधाजनक बना देती है। यह वॉशिंग मशीन 6.5 Kg की कैपिसिटी में आती है जो इसे तीन से चार सदस्यों वाले परिवारों के लिए परफेक्ट बनाती है। Amazon Great Indian Festival सेल में वॉशिंग मशीन को डिस्काउंटेड प्राइस पर ऑफर किया जा रहा है, जिसे बैंक ऑफर्स, कैशबैक ऑफर्स, एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट EMI के साथ एक अच्छी बचत के साथ खरीदा जा सकता है।

अभी खरीदें: Rs.13,990 (MRP Rs. 16,800)
 
2. Whirlpool Superb Atom 7Kg Semi-Automatic Washing Machine (Top-Loading)
सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन कई लोगों के लिए बजट फ्रेंडली ऑप्शन साबित होती है। यदि आप इस तरह की मशीन खरीदना चाहते हैं, तो Whirlpool Superb Atom टॉप-लोडिंग वॉशिंग मशीन एक बेहतरीन ऑप्शन होगा। यह Whirlpool semi-automatic washing machine एक शक्तिशाली 340W मोटर से लैस है जो कपडों की पूरी तरह से सफाई करने का दावा करती है। यह एक टॉप-लोडिंग वॉशिंग मशीन है जो तीन वॉश प्रोग्राम, एक बड़े वॉश टब, एक ऑटो-रीस्टार्ट फीचर और एक वाटरप्रूफ कंट्रोल पैनल के साथ आती है। इसमें चार पहिये भी लगे हैं जो मशीन को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने में मदद करते हैं। Amazon Great Indian Festival 2021 सेल में Whirlpool Superb Atom 7Kg सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन एडीशनल Amazon Pay कैशबैक ऑफ़र, एक्सचेंज ऑफ़र, बैंक ऑफ़र और नो-कॉस्ट EMI के साथ डिस्काउंटेड प्राइस पर लिस्टेड है।

अभी खरीदें: Rs. 10,990 (MRP Rs. 13,400)
 

3. LG 6.5Kg Fully-Automatic Top Loading Washing Machine (T65SKSF4Z)
LG की यह फुली ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन एक स्मार्ट इन्वर्टर टेकनोलॉजी से लैस है। इसकी मोटर आवश्यकता के अनुसार बिजली की खपत को एडजस्ट कर सकती है जो इन्वर्टर तकनीक से संभव हो पाता है। मोटर पर पानी का असर नहीं होता है और जंग खाने से बचाती है जिससे मोटर लम्बे समय तक चलती है। मशीन में एक 'टर्बो ड्रम' आता है जो काफी पावर के साथ कपड़ों की धुलाई करता है। वॉशिंग मशीन को लेकर कहा जाता है कि यह कपड़े को कोई नुकसान पहुंचाए बिना गंदगी को अच्छी तरह से हटा देती है। LG T65SKSF4Z एक टॉप-लोडिंग वॉशिंग मशीन है जो 6 वॉश प्रोग्राम और चाइल्ड लॉक, स्मार्ट क्लीनिंग, मेमोरी बैकअप और ऑटो रीस्टार्ट जैसी एक्स्ट्रा फीचर्स के साथ आती है ताकि कपड़े धोने में परेशानी कम से कम हो।

अभी खरीदें: Rs.15,490 (MRP Rs. 19,490)
 
4. Samsung 7.2kg Semi-Automatic Top Loading Washing Machine (WT725QPNDMPXTL)
Samsung की यह एक और सेमी-ऑटोमैटिक मशीन है। इस वॉशिंग मशीन में एक 'डबल स्टॉर्म' तकनीक है और सेंटर में वॉटर जेट लगा है जो कपड़ों को उलझाए बिना एक पावरफुल धुलाई देता है। ड्रायर ड्रम एक एयर टर्बो ड्रायिंग सिस्टम द्वारा ऑपरेट होता है जो हवा को दोहरी तरफ से लेता है और कपड़ा तेजी से सूखता है। रस्टप्रूफ बॉडी, कॉस्टर व्हील और कम बिजली खपत इसे बेहतर होम अप्लायंस की लिस्ट में ले आते हैं। यह सैमसंग का एक टॉप-लोडिंग वाशिंग मशीन ऑप्शन है और 7.2 किलोग्राम कैपिसिटी के साथ आता है। यह तीन से चार सदस्यों वाले परिवारों के लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है।
Amazon Great Indian Festival Sale के दौरान आप इसे बैंक ऑफ़र, अमेज़ॅन पे कैशबैक ऑफ़र, एक्सचेंज ऑफ़र और अधिक बचत के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई स्कीम के साथ खरीद सकते हैं।

अभी खरीदें: Rs. 9,690 (MRP Rs. 13,100)
 
5. Samsung 6.0Kg Front Loading Washing Machine With Ceramic Heater (WW60R20GLMA)
Samsung की यह फ्रंट-लोडिंग वाशिंग मशीन पूरी तरह से ऑटोमैटिक है और इसमें एक 'डिजिटल इन्वर्टर' तकनीक है जिसमें मोटर बहुत कम बिजली की खपत करती है। साथ ही यह कम पानी की खपत करती है और अच्छी धुलाई करने के साथ साथ मोटर शोर भी बहुत कम करती है। इसका 'डायमंड ड्रम' आपके नाजुक कपड़ों को नुकसान पहुंचाए बिना लॉन्ड्री की उचित सफाई देता है। वॉशिंग मशीन एक सिरेमिक हीटर के साथ आती है जो पानी में घुले तत्वों का जमाव होने से रोकता है और इस प्रकार इसे टिकाऊ बनाता है। इसमें हाइजीन स्टीम वॉश फीचर भी है जो आपके कपड़ों से इनेक्टिव एलर्जन (एलर्जी पैदा करने वाले जीवाणु) और बैक्टीरिया को हटाने में मदद करता है। यह भाप का उपयोग करके आपके कपड़ों को गहराई से साफ करता है। Samsung WW60R20GLMA में 10 वाशिंग प्रोग्राम हैं जो आपको अलग अलग तरह के फैब्रिक के लिए सफाई के ऑप्शन देते हैं। डिस्काउंटेड प्राइस के साथ ही इसे Amazon sale में अतिरिक्त बैंक, एक्सचेंज और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है।

अभी खरीदें: Rs.21,890 (MRP Rs. 26,900)
 
6. LG 6.5Kg Semi-Automatic Top Loading Washing Machine (P6510NBAY)
LG की यह सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन एक पावरफुल 1,300RPM मोटर से लैस है जो बेदाग धुलाई और जल्दी कपड़े सुखाने का वादा करती है। मशीन में एक 'रैट अवे' तकनीक है जो चूहों को पीछे हटाती है क्योंकि इसमें चूहे से बचाने वाले रसायनों के साथ 3mm प्लास्टिक कवर है। यह टॉप-लोडिंग वॉशिंग मशीन तीन वॉश प्रोग्राम, एक कॉलर स्क्रबर, स्पिन शावर और लिंट कलेक्टर के साथ आती है ताकि आप बिना किसी टेंशन के अपने कपड़ों की धुलाई कर सकें। Amazon ने इस LG वॉशिंग मशीन को अतिरिक्त ऑफर्स के साथ डिस्काउंटेड प्राइस पर लिस्ट किया है।

अभी खरीदें: Rs.9,990 (MRP Rs. 12,090)
 
7. Samsung 7Kg Fully-Automatic Front Loading Washing Machine with AI Control
Samsung की इस वॉशिंग मशीन में एक इको बबल टेक्नोलॉजी है जो डिटर्जेंट को बुलबुले में बदलने का दावा करती है। यह कपड़े की बनावट को नुकसान पहुंचाए बिना गंदगी को आसानी से हटाने के लिए कपड़े में जल्दी से प्रवेश करती है। इसमें AI कंट्रोल के साथ 'इंटेलिजेंट वॉशिंग' है। आप वाई-फाई कनेक्टिविटी पर वॉशिंग मशीन को कंट्रोल करने के लिए अपने स्मार्टफोन का उपयोग कर सकते हैं। सैमसंग का कहना है कि मशीन कम बिजली का खर्च करती है और पानी की भी कम खपत करती है। यह बैक्टीरिया को प्रभावी ढंग से मारती है और कपड़ों को गहराई से साफ करती है। साथ ही एलर्जी को निष्क्रिय करने के लिए भाप का भी उपयोग करती है। सैमसंग फ्रंट-लोडिंग वॉशिंग मशीन 7kg और 8kg के दो वेरिएंट में आती है और यह Amazon सेल में फ्लैट डिस्काउंट और अतिरिक्त ऑफर्स के साथ उपलब्ध है।

अभी खरीदें: Rs.34,900 (MRP Rs. 42,100)
 
8. Bosch 6kg Fully-Automatic Front Loading Washing Machine With Heater
Bosch की यह पूरी तरह से ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन एक VarioInverter मोटर के साथ आती है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि इसमें अधिक बिजली की खपत के बिना बेहतर सफाई मिलती है। इसका 'वेरियोड्रम' दागों पर सख्त और कपड़ों पर कोमल होने के लिए बनाया गया है। यह 15 वॉश प्रोग्राम, एक एलईडी डिस्प्ले, एक एंटी-वाइब्रेशन साइड पैनल, साथ ही एक इनबिल्ट हीटर के साथ आती है जो आपको एक बेहतर एक्सपीरियंस देती है। इसके रीलोड प्रोग्राम की मदद से आप साइकिल को रोककर मशीन में कपड़े बढ़ा या घटा सकते हैं। अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इस बॉश वॉशिंग मशीन पर 5,000 रुपये से अधिक की फ्लैट छूट मिल रही है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं. लता

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे