Kodak CA Pro series price in India, Features And Specifications भारत में कोडक सीए प्रो सीरीज की कीमत सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Kodak CA Pro series price in India, Features And Specifications भारत में कोडक सीए प्रो सीरीज की कीमत

 Kodak CA Pro Android TV रेंज में दो डिस्प्ले साइज़ शामिल हैं, जिनमे आपको 42 इंच और 50 इंच वेरिएंट मिलेगा। यह टीवी एंड्रॉयड 10 पर काम करते हैं और इनमें 4K ultra-HD डिस्प्ले मौजूद है।



Kodak CA Pro series price in India, भारत में कोडक सीए प्रो सीरीज की कीमत
43 इंच और 50 इंच स्क्रीन साइज़ के साथ Kodak CA Pro Android TV रेंज भारत में लॉन्च, जानें कीमत.




.



Kodak CA Pro Android TV सीरीज़ भारत में लॉन्च कर दिया गया है। नई सीए प्रो रेंज 43 इंच और 50 इंच डिस्प्ले साइज़ में आया है। यह टीवी एंड्रॉयड 10 पर काम करता है और Google Assistant सपोर्ट पर करता है। नई कोडेक सीए प्रो सीरीज़ में 4के अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही इसमें 40 वॉट साउंड का आउटपुट मौजूद है। मॉडल्स में Dolby MS12 और DTS TruSurround दिया गया है। इसके अलावा, 5GHz इंटरनेट bandwidth सपोर्ट के लिए इसमें dual-band Wi-Fi व मैटेलिक डिज़ाइन व पतले बेजल्स मौजूद हैं। Kodak TV में इन-बिल्ट आप जैसे YouTube Learning और Google Classroom आदि शामिल है।
 
भारत में कोडक सीए प्रो सीरीज की कीमत
Kodak CA Pro सीरीज़ की कीमत भारत में 27,999 रुपये से शुरू होती है, जिसमें टीवी का 43 इंच मॉडल मिलता है। इसके अलावा, इसके 50 इंच मॉडल की कीमत 33,999 रुपये है। नई टीवी रेंज की सेल 28 अक्टूबर से Flipkart Big Diwali sale के जरिए शुरू होगी। Flipkart Plus यूज़र्स को इस सेल का अर्ली एक्सेस आधी रात से प्राप्त होगा। यह खबर लिखते हुए यह टीवी Flipkart पर ‘Sold Out' हैं। लॉन्च ऑफर्स की बात करें, तो SBI बैंक डेबिट कार्ड व क्रेडिट कार्ड पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा।


 
कोडक सीए प्रो सीरीज के फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस
Kodak CA Pro Android TV रेंज में दो डिस्प्ले साइज़ शामिल हैं, जिनमे आपको 42 इंच और 50 इंच वेरिएंट मिलेगा। यह टीवी एंड्रॉयड 10 पर काम करते हैं और इनमें 4K ultra-HD डिस्प्ले मौजूद है। यह सीरीज़ ARM Cortex A53 प्रोसेसर से लैस है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB 2.0, HDMI 3 (ARC, CEC), dual-band Wi-Fi for 5GHz Internet bandwidth और Bluetooth v5 आदि मौजूद है। टीवी में Chromecast सपोर्ट भी मिलता है।

कोडेक सीए प्रो सीरीज़ में 40 वॉट साउंड आउटपुट, डॉल्बी ऑडियो, हेडफोन्स, गेम कंट्रोलर्स, माउस और कीबोर्ड मौजूद है। इसमें Dolby MS12 और DTS TruSurround मिलता है। टीवी रेंज में बेजल-लेस डिज़ाइन व मैटेलिक फ्रेम दिया गया है।

कंपनी का दावा है कि नई कोडेक सीए प्रो रेंज के टीवी में Netflix, Amazon Prime Video, Hotstar, Zee5, Sony LIV जैसी 6,000 से ज्यादा ऐप्स और गेम्स का सपोर्ट मिलता है। टीवी के रिमोट में Netflix, Prime Video, YouTube और Google Play को समर्पित हॉट-की मौजूद है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं. लता

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे