Samsung Galaxy A32 gets the MediaTek Helio G80 chipset, paired with up to 8GB of RAM सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Samsung Galaxy A32 gets the MediaTek Helio G80 chipset, paired with up to 8GB of RAM

 

Samsung Galaxy A32 में MediaTek Helio G80 चिपसेट मिलता, जिसे 8GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है। फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। The Samsung Galaxy A32 gets the MediaTek Helio G80 chipset, paired with up to 8GB of RAM. The phone comes with the quad rear camera setup.









Samsung Galaxy A32 का 8GB रैम वेरिएंट भारत में लॉन्‍च हो गया है। नए मॉडल में 128GB इंटरनल स्‍टोरेज मौजूद है। गैलेक्सी ए32 का 6GB रैम मॉडल सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था। बात करें 8 जीबी रैम मॉडल की, तो यह तीन कलर ऑप्‍शन में आता है। फोन में रैम प्लस फीचर भी दिया गया है, जैसा हम आजकल ज्‍यादातर डिवाइस में देख रहे हैं। यह बिल्ट-इन स्टोरेज का इस्‍तेमाल करके मल्टीटास्किंग को बढ़ाने में मदद करता है। Samsung Galaxy A32 में 90Hz का सुपर AMOLED डिस्प्ले है और इस फोन को MediaTek Helio SoC की ताकत दी गई है। यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।
 
सैमसंग गैलेक्सी A32 के इंडिया में प्राइस
सैमसंग गैलेक्सी A32 के 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,499 रुपये है। नया वेरिएंट ऑसम ब्लैक, ऑसम ब्लू और ऑसम वॉयलेट कलर ऑप्‍शन में आता है। इसे ऑनलाइन पोर्टल्स, रिटेल स्टोर्स और Samsung.com से खरीदा जा सकता है। इसी साल मार्च में Samsung Galaxy A32 को 6GB रैम + 128GB स्टोरेज ऑप्‍शन में 21,999 रुपये दाम पर लॉन्च किया गया था।
 
Samsung Galaxy A32 के स्पेसिफिकेशंस
यह फोन डुअल-सिम (नैनो) को सपोर्ट करता है और एंड्रॉयड 11 पर बेस्‍ड वन यूआई 3.1 पर चलता है। फोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ सुपर AMOLED इनफिनिटी-U डिस्प्ले है, जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। फोन में मीडियाटेक के हीलियो G80 SoC की ताकत और 8GB तक रैम है। कैमरों की बात की जाए, तो फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें f/1.8 लेंस के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके अलावा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी कैमरा 20 मेगापिक्सल का है।

यह फोन 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। रैम प्‍लस फीचर फोन के स्‍टोरेज का इस्‍तेमाल करके डिवाइस में 4GB एक्‍स्‍ट्रा वर्चुअल रैम जोड़ सकता है, यानी जब फोन अपनी पूरी 8 जीबी रैम इस्‍तेमाल कर लेगा, तो वह बढ़कर 12 जीबी तक पहुंच जाएगी।  

कनेक्टिविटी की बात करें, तो गैलेक्सी A32 में 4G LTE, Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक का सपोर्ट है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है। 

 

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं. लता

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे