Specifications like Oppo F19 can be found in the Oppo A95 4G, listed on the Philippines site सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Specifications like Oppo F19 can be found in the Oppo A95 4G, listed on the Philippines site

 Oppo A95 4G में मिल सकते हैं Oppo F19 जैसे स्पेसिफिकेशन, फिलीपींस साइट पर हुआ लिस्ट!

 
Specifications like Oppo F19 can be found in the Oppo A95 4G, listed on the Philippines site
Oppo A95 4G फोन की कीमत PHP 15,995 (लगभग 23,757 रुपये) होगी। वहीं, यह फोन दो कलर ऑप्शन में दस्तक देगा, वो होंगे ब्लैक और सिल्वर। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो फोन एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा और इसमें 6.43 इंच फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा।



  



लेटेस्ट रिपोर्ट में जानकारी मिली है Oppo A95 4G फोन के स्पेसिफिकेशन Oppo F19 स्मार्टफोन के समान होंगे। बता दें, ओप्पो एफ19 फोन अप्रैल महीने में भारत में लॉन्च किया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, खुद चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने इस फोन के लिए प्री-बुकिंग का लिंक अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया था। जैसे कि सभी जानते हैं Oppo A95 स्मार्टफोन का 5G वर्ज़न मार्केट में पहले से ही मौजूद है। लेकिन कंपनी ओप्पो ए95 4जी स्मार्टफोन के रूप में मार्केट में फोन का एक किफायती विकल्प भी लेकर आने वाली है।

Gizmochina की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि Oppo ने खुद अपने Philippines के आधिकारिक फेसबुक पेज पर Oppo A95 4G स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग के लिए ऑनलाइन रिटेलर का लिंक शेयर किया था। हालांकि, बाद में ऑनलाइन रिटेलर Lazada ने लिस्टिंग को वेबसाइट से हटा दिया। लिस्टिंग से कथित रूप से सामने आया कि इस फोन के स्पेसिफिकेशन Oppo F19 स्मार्टफोन के समान होंगे।

रिपोर्ट के अनुसार ओप्पो ए94 4जी फोन की कीमत PHP 15,995 (लगभग 23,757 रुपये) होगी। वहीं, यह फोन दो कलर ऑप्शन में दस्तक देगा, वो होंगे ब्लैक और सिल्वर। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो फोन एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा और इसमें 6.43 इंच फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 128 जीबी तक स्टोरेज मिलेगी।
 
ओप्पो F19 स्पेसिफिकेशंस | Oppo F19 specifications
डुअल-सिम (नैनो)डुअल-सिम (नैनो) ओप्पो एफ19 फोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित ColorOS 11.1 पर चलता है और इसमें 6.43-इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20: 9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.8 प्रतिशत है। Oppo F19 फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉं स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ Adreno 610 GPU और 6 जीबी रैम मिलता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसमें एफ/1.7 लेंस के साथ 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर शामिल है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Oppo ने इसमें 128 जीबी स्टोरेज दी है, जिसमें माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट मौजूद है। कनेक्टिविटी विकल्प की बात करें, तो इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5mm हेडफोन जैक शामिल है। कंपनी ने इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। ओप्पो एफ19 फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी 33 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ स्थित है। फोन का डायमेंशन 160.3x73.8x7.95mm और भार 175 ग्राम है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं. लता

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे