1plus 10 pro Specifications 12GB रैम, Napdragon 8 Gen 1प्रोसेसर के साथ OnePlus 10 Pro फोन जनवरी में होगा लॉन्च, CEO ने किया कंफर्म! सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

1plus 10 pro Specifications 12GB रैम, Napdragon 8 Gen 1प्रोसेसर के साथ OnePlus 10 Pro फोन जनवरी में होगा लॉन्च, CEO ने किया कंफर्म!

वनप्लस 10 प्रो फोन को लेकर कुछ जानकारी सामने आ रही है  कि यह Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा। वनप्लस 10 प्रो फोन को लेकर अटकलें है कि इसके साथ कंपनी OnePlus 10 फोन को भी लॉन्च करेगी।


1plus 10 pro Specifications 12GB रैम, Napdragon 8 Gen 1प्रोसेसर के साथ OnePlus 10 Pro फोन जनवरी में होगा लॉन्च, CEO ने किया कंफर्म!

Some information is coming about the OnePlus 10 Pro phone that it will be equipped with Snapdragon 8 Gen 1 processor. There is speculation about the OnePlus 10 Pro phone that with this the company will also launch the OnePlus 10 phone.




वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन जनवरी में लॉन्च किया जाएगा, जिसकी जानकारी आज मंगलवार को कंपनी के सीईओ Pete Lau ने दी। फ्लैगशिप फोन को लेकर माना जा रहा है कि यह OnePlus 9 Pro का सक्सेसर होगा। इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा। वनप्लस 10 प्रो फोन को लेकर अटकलें है कि इसके साथ कंपनी OnePlus 10 फोन को भी लॉन्च करेगी। वनप्लस 10 सीरीज़ के दोनों फोन में कुछ अंतर मौजूद होंगे, जो अलग-अलग रेंज के ग्राहकों को आकर्षित करेंगे।

OnePlus के सीईओ Pete Lau ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर कंफर्म किया है कि OnePlus 10 Pro फोन जनवरी महीने में लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल, उन्होंने सटिक तारीख का ऐलान नहीं किया है।

वनप्लस को लेकर कहा जा रहा है कि कंपनी 5 जनवरी को Las Vegas में CES 2022 इवेंट फिजिकल तौर पर आयोजित करने वाली है, जहां OnePlus 10 और OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। दोनों ही फोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस हो सकते हैं, जिसे Qualcomm ने हाल ही में लॉन्च किया था।

नया वनप्लस 10 प्रो फोन फोन चीन लॉन्च के बाद ग्लोबली और भारतीय मार्केट में साल 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च हो सकता है।
 
OnePlus 10 Pro specifications (expected)
वनप्लस 10 प्रो में बड़ा वर्गाकार कैमरा मॉड्यूल मिल सकता है, जिसकी जानकारी हाल ही में लीक हुए केस रेंडर्स में मिली थी। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है।

अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो स्मार्टफोन में 6.7 इंच (1440x3216 पिक्सल) का QHD डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। स्मार्टफोन 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB इंटरनल UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में 5000mAh की बैटरी हो सकती है। फोन IP68 रेटिंग के साथ आ सकता है, जो कि इसे डस्ट और वाटर रसिस्टेंट बनाता है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं. लता

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे