सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Best Top 5 Mystery Crime Netflix, G5, Hotstar: 2021 की बेहतरीन ओटीटी पर रिलीज 5 'मर्डर मिस्ट्री' फिल्में और सीरीज, आपने कौन सी नहीं देखी?

2021 की बेहतरीन ओटीटी पर रिलीज 5 'मर्डर मिस्ट्री' फिल्में और सीरीज, आपने कौन सी नहीं देखी?



Best Top 5 Mystery Crime Netflix
Best Top 5 Mystery Crime Netflix 





 
 
 
Best Top 5 Mystery Crime Netflix movie and series    
2021 को खत्म होने में महज कुछ दिन ही बचे हैं। इस साल ओटीटी पर करीबन 400 फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं। ये साल कॉमेडी, सस्पेंस, रोमांस, थ्रिलर और मर्डर मिस्ट्री वाली फिल्मों और सीरीज से भरा हुआ रहा। ऐसे में साल खत्म होने से पहले हम आपके लिए पांच ऐसे मर्डर मिस्ट्री वाली फिल्मों और सीरीज लेकर आए हैं जिसे आपको जरूर देखना चाहिए। मर्डर मिस्ट्री और थ्रिलर जोनर की सीरीज खास तौर पर काफी पसंद की जाती हैं तो आइए नजर डालते हैं टॉप 5 मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज पर...
 

फिल्म साइलेंस का दृश्य
फिल्म साइलेंस का दृश्य  


साइलेंस कैन यू हियर इट 
मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई, अर्जुन माथुर जैसे कलाकारों से सजी साइलेंस कैन यू हियर इट एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें एसीपी अविनाश यानी मनोज बाजपेयी अपनी खास पुलिस टीम, जिसमें प्राची देसाई भी शामिल हैं, के साथ मिलकर एक मर्डर की जांच करनी है। इसे आप जी5 पर देख सकते हैं।
 


हसीन दिलरुबा  images
हसीन दिलरुबा images

हसीन दिलरुबा
हसीन दिलरुबा मर्डर मिस्ट्री पर आधारित बेस्ट वेब फिल्म्स में से एक है। इसमें बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिका में नजर आए थे। जिन लोगों को मर्डर मिस्ट्री देखने का शौक है यह वेब फिल्म उनके लिए बहुत अच्छी है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।
 

सनफ्लॉवर -G5
सनफ्लॉवर -G5


सनफ्लॉवर
'सनफ्लॉवर' एक बेहतरीन मर्डर मिस्ट्री है। हालांकि इसके सस्पेंस को देखने के लिए दर्शकों को अगले सीजन का इतंजार करना होगा। 'सनफ्लॉवर' जी5 पर इसी साल रिलीज हुई है। इसमें सुनील ग्रोवर, आशीष विद्यार्थी, रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी और मुकुल चड्ढा अहम किरदारों में हैं।


नवंबर स्टोरी - Image
नवंबर स्टोरी - Image

 
 
नवंबर स्टोरी
वेब सीरीज ‘नवंबर स्टोरी’ तमिल में बनी वेब सीरीज है। इसे हिंदी में डब करके हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है। इसमें तमन्ना भाटिया अहम किरदार में हैं। 
 

अरण्यक - Image
अरण्यक - Image
 

अरण्यक
बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की पहली बेव सीरीज 'अरण्यक' 10 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। अरण्यक' की कहानी एक भयानक जंगल और एक रहस्यमय शहर के बीच घूमती है। विनय वाइकुल ने इसका निर्देशन किया है। घने जंगल में बने इस वेब सीरीज में रवीना एक स्थानीय पुलिस वाले की भूमिका निभा रही हैं। अगर अभी तक आपने इसे नहीं देखा है तो देख सकते हैं।

 

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे