सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Spider-Man: No Way Home टोरेंट साइट्स पर लीक, How To डाउनलोड स्पाइडर मैन: नो वे होम करना पड़ सकता है भारी

 

टोरेंट साइट्स पर लीक, How To डाउनलोड स्पाइडर मैन: नो वे होम  

स्पाइडर-मैन: नो वे होम का पहला लीक वर्जन गुरुवार को कई टोरेंट साइटों पर दिखाई दिया। इसमें "CAM" लेबल के साथ बताया गया था कि इसे सिनेमाघरों में एक वीडियो कैमरा से फिल्माया गया।
Spider-Man: No Way Home टोरेंट साइट्स पर लीक, How To डाउनलोड स्पाइडर मैन: नो वे होम  करना पड़ सकता है भारी
टोरेंट साइट्स पर लीक, How To डाउनलोड स्पाइडर मैन: नो वे होम 

रिलीज की तारीख: 16 दिसंबर 2021 (भारत)
निर्देशक: जॉन वाट्स
संगीत निर्देशक: माइकल गियाचिनो
प्रोडक्शन कंपनियां: सोनी पिक्चर्स, कोलंबिया पिक्चर्स, मार्वल स्टूडियोज, पास्कल पिक्चर्स
निर्माता: केविन फीगे, एमी पास्कल


मार्वल स्‍टूडियोज की नई फ‍िल्‍म  स्पाइडर-मैन: नो वे होम का पहला लीक वर्जन गुरुवार को कई टोरेंट साइटों पर दिखाई दिया। इसमें "CAM" लेबल के साथ बताया गया था कि इसे सिनेमाघरों में एक वीडियो कैमरा से फिल्माया गया। यह फ‍िल्‍म UK और दूसरे मार्केट्स में बुधवार को और भारत में गुरुवार को रिलीज हुई है। पब्लिक में मौजूद स्क्रीनशॉट के अनुसार, स्पाइडर-मैन: नो वे होम का लीक वर्जन विज्ञापनों से भरा है।



spiderman no way home movie leaked online

स्पाइडर-मैन: नो वे होम Spider-Man: No Way Home आज भारत में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसके साथ ही यह फ‍िल्‍म लीक भी हो गई है। टोरेंट साइट्स और अन्य नेटवर्क पर लीक 
हुई यह फ‍िल्‍म 847MB से लेकर 2.46GB तक के अलग-अलग फाइल साइज में मौजूद है। फाइल्‍स के साथ दिए गए स्‍क्रीनशॉट्स और यूजर कमेंट्स से लीक हुई ज्‍यादातर कॉपियां वास्‍तविक लगती हैं। हालांकि कुछ कमेंट्स में चेतावनी दी गई है कि लिंक धोखाधड़ी वाले हैं और वायरस व मैलवेयर को आपके कंप्‍यूटर में लोड कर सकते हैं। कुछ वास्‍तवि‍क लिंक भी हैं, जिनमें अवैध तरीके से स्पाइडर-मैन: नो वे होम को खराब विडियो क्‍वॉलिटी और विज्ञापनों के साथ अपलोड किया गया है। Gadgets 360 अवैध फाइल शेयरिंग का समर्थन नहीं करता। यह कानून के खिलाफ है और फिल्म निर्माता उनके द्वारा बनाए गए कंटेंट के लिए भुगतान के हकदार हैं। अगर आप Spider-Man के फैन हैं, लेकिन सिनेमाघरों में फ‍िल्‍म देखने को लेकर अभी सहज नहीं हैं, तो स्ट्रीमिंग सर्विसेज पर फ‍िल्‍म के रिलीज होने का इंतजार करना चाहिए। पायरेटेड कॉपीज की क्‍वॉलिटी खराब है। इसे डाउनलोड करना कानून के खिलाफ है और यह फ‍िल्‍म देखने के आपके उत्‍साह को भी बर्बाद कर देगा। 


 

अवैध तरीके से CAM-रिकॉर्डेड स्पाइडर-मैन: नो वे होम की क्‍वॉलिटी इतनी खराब है कि इसे देखना मुमकिन नहीं है। पब्‍लिक में मौजूद स्‍क्रीनशॉट्स के अनुसार गैजेट्स 360 बता सकता है कि खराब पिक्‍चर क्‍वॉलिटी से फ‍िल्‍म के किरदारों के चेहरे के भाव और संकेतों को समझना भी मुश्किल है। कम रोशनी वाले दृश्‍यों में कुछ भी दिखाई नहीं देता। 



स्‍पाइडरमैन नो वे होम मूवी लीक्‍ड Hindi

शार्पनेस, डिटेल, कंट्रास्ट, क्रॉपिंग, एंगल और कलर अच्‍छे नहीं हैं। गैजेट्स 360 फ‍िल्‍म की ऑडियो क्‍वॉलिटी को वेरिफाई करने में सक्षम नहीं है। स्पाइडर-मैन: नो वे होम का फुल मूवी लीक वर्जन इस फैक्‍ट को कन्‍फर्म करता है कि आपको यह फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में ही देखनी चाहिए।


ऑनलाइन मार्वल स्‍टूडियोज स्पाइडर-मैन: नो वे होम Double audio Hindi

स्पाइडर-मैन: नो वे होम में Tom Holland फ‍िल्‍म के सुपरहीरो हैं। उनकी गर्लफ्रेंड MJ की भूमिका Zendaya निभाएंगी। नई स्पाइडर-मैन मूवी में इस सीरीज की पुरानी मूवीज से कुछ विलेन के किरदार लौट रहे हैं। इनमें Electro के तौर पर Jamie Foxx और Doctor Octopus के तौर पर Alfred Molina शामिल हैं। ये दोनों विलेन स्पाइडर मैन 2 में दिखे थे। 

भारत में स्पाइडर-मैन सीरीज की मूवीज को काफी पसंद किया जाता रहा है। इससे पहले आई इस सीरीज की सभी मूवीज ने देश में अच्छा बिजनेस किया है। Spider-Man: No Way Home के भी हिट होने की उम्मीद है। यह देश में मूवी थिएटर्स में रिलीज होने वाली इस वर्ष की बड़ी फिल्मों में से एक होगी। 

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे