सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

25 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ Noise Combat Price And Specifications ! नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन भारत में लॉन्च ! जानें प्राइस ! HindiShayarih

Noise Combat wireless neckband-style ईयरफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह वायरलेस ईयरफोन गेमिंग मोड और 45ms low latency कनेक्टिविटी के साथ आता है।

25 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ Noise Combat Price And Specifications ! नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन भारत में लॉन्च ! जानें प्राइस !



Noise Combat wireless neckband-style ईयरफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह वायरलेस ईयरफोन गेमिंग मोड और 45ms low latency कनेक्टिविटी के साथ आता है। Noise Combat ईयरफोन्स में क्विक चार्जिंग सपोर्ट और सिंगल चार्ज पर 25 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है। ईयरबड्स में एलईडी लाइट फीचर की गई है, जो कि “breathing” इफेक्ट को सपोर्ट करती है। इस ईयरफोन में Environmental noise cancellation (ENC) सपोर्ट और डुअल माइक सिस्टम मौजूद है। इसके अलावा, इस वायरलेस ईयरफोन को वाटर-रसिस्टेंट बनाने के लिए IPX5 रेटिंग दी गई है।
 
Noise Combat price in India, availability
Noise Combat की कीमत 1,499 रुपये है। यह वायरलेस ईयरफोन सिंगर थंडर ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है और इसे कंपनी की वेबसाइट, Amazon, Flipkart और अन्य रीटेलर के माध्यम से खरीदा जा सकता है।
 
Noise Combat specifications
Noise Combat neckband-style ईयरफोन को गेमर्स के लिए तैयार किया गया है और इसमें 45ms तक लो लेटेंसी मोड मौजूद है। कंपनी के अनुसार, ईयरफोन में ओमनीडायरेक्शनल साउंड के साथ 10mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। हालांकि, यह डिवाइस एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन के साथ नहीं आता, लेकिन इसमें एन्वायर्नमेंटल नॉइस कैंसिलेशन फीचर मौजूद है। साथ ही इसमें डुअल माइक सेटअप वॉयस कॉलिंग के लिए दिया गया है। ईयरफोन में बटन कंट्रोल दिया गया है। नॉइस कॉम्बैट में “dual pairing” मौजूद है, जो कि ईयरबड्स को दो डिवाइस से कनेक्ट करने की सुविधा प्रदान करता है।

Noise Combat में ब्लूटूथ 5 कनेक्टिविटी दी गई है, जो कि 10 मीटर रेंज तक सपोर्ट करती है। कंपनी ने फिलहाल यह साफ नहीं किया है कि इसमें कोडेक्स इस्तेमाल मौजूद है या नहीं। ईयरबड्स 70 प्रतिशत वॉल्यूम पर 25 घंटे क का प्लेबैक प्रदान करता है, जबकि गेमिंग मोड ऑन रहने पर इसका इस्तेमाल 12 घंटे तक किया जा सकता है। नॉइस कॉम्बैट में कंपनी का इंस्टाचार्ज फीचर दिया गया है, जो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट से 8 मिनट के चार्ज पर 8 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करता है। ईयरबड्स IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं, जो कि इसे वाटर और स्वैट रसिस्टेंट बनाते हैं। ईयरफोन का डायमेंशन 305x140x80mm और भार 44 ग्राम है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे