सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

OnePlus Y1S TV Series to be Launched in India Soon,This Special Feature will be There: OnePlus Y1S टीवी सीरीज जल्द भारत में होगी लॉन्च

 ये स्मार्ट टीवी- 32 इंच और 43 इंच डिस्प्ले साइज में आएंगे। OnePlus Y1S TV सीरीज जल्‍द इंडिया में होगी लॉन्‍च, ये रहेगा खास फीचर!


OnePlus Y1S TV Series to be Launched in India Soon,This Special Feature will be There: OnePlus Y1S टीवी सीरीज जल्द भारत में होगी लॉन्च
OnePlus Y1S टीवी सीरीज



वनप्‍लस (OnePlus) जल्‍द इंडिया में अपनी टीवी लाइनअप को आगे बढ़ा सकती है। OnePlus Y1S सीरीज के साथ नए मॉडल पेश करने की जानकारी मिल रही है। दो डिस्प्ले साइज में ये स्‍मार्ट टीवी आ सकते हैं। OnePlus Y1S सीरीज को लेकर जानकारी देने वाले टिपस्टर ने ही इस स्मार्ट टीवी के कुछ प्रमुख स्‍पेसिफ‍िकेशंस की डिटेल भी शेयर की है। इसके मुताबिक, OnePlus Y1S को HDR10+ सपोर्ट के साथ 32 इंच और 43 इंच डिस्प्ले साइज में लाया जाने वाला है। वनप्लस की नई स्मार्ट टीवी रेंज में डॉल्बी ऑडियो के साथ एटमॉस डिकोडिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है। 
 
OnePlus Y1S 32 इंच और OnePlus Y1S 43 इंच के अनुमानित दाम व उपलब्‍धता
टिप्सटर ईशान अग्रवाल (@ishanagarwal24) ने 91Mobiles के सहयोग से बताया है कि OnePlus जल्द ही भारत में स्मार्ट टीवी की एक नई रेंज पेश करेगी। इसका नाम होगा OnePlus Y1S सीरीज। रिपोर्ट में बताया गया है कि OnePlus Y1S स्‍मार्ट टीवी की 25,000 रुपये की रेंज में आएगी। ये स्मार्ट टीवी- 32 इंच और 43 इंच डिस्प्ले साइज में आएंगे। इसके बारे में पहले भी खबरें आई थीं। हालांकि ये स्‍मार्ट टीवी कब लॉन्च होंगे, इसकी कोई जानकारी नहीं है। उम्‍मीद यही है कि लॉन्चिंग जल्‍द होगी। 
 
OnePlus Y1S 32 इंच और OnePlus Y1S 43 इंच के अनुमानित स्‍पेसिफ‍िकेशंस 
ईशान की तरफ से बताया गया है कि वनप्लस Y1S स्मार्ट टीवी एक कस्टम स्किन के साथ Android TV 11 पर चलेगी। 32 इंच और 43 इंच के इन स्मार्ट टीवी को में भी HDR10+ सपोर्ट मिलने की बात कही गई है। दोनों मॉडलों के 20W स्पीकर में एटमॉस डिकोडिंग के साथ डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट भी होगा। रिपोर्टों के मुताबिक, इन स्मार्ट टीवी में डुअल-बैंड Wi-Fi कनेक्टिविटी मिलेगी।

कंपनी ने हाल ही में OnePlus 9RT स्‍मार्टफोन को इंडिया में लॉन्‍च किया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर की ताकत है। 50 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। कंपनी ने OnePlus Buds Z2 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स भी लॉन्च किए हैं। ये एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट के साथ आते हैं।

इससे पहले OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन को कंपनी के लेटेस्ट फ्लैगशिप के तौर पर लॉन्च किया गया था। नया OnePlus क्वालकॉम के Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस है और इसमें 120 हर्ट्ज़ एमोलेड डिस्प्ले मिलता है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे