Pre-orders for Doogee V20 5G with 6000mAh battery, 8GB RAM, 256GB Storage to Start next Month! सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Pre-orders for Doogee V20 5G with 6000mAh battery, 8GB RAM, 256GB Storage to Start next Month!

6000mAh बैटरी, 8GB रैम, 256GB स्टोरेज के साथ Doogee V20 5G के लिए प्री-ऑर्डर अगले महीने शुरू होंगे! Pre-orders for Doogee V20 5G with 6000mAh battery, 8GB RAM, 256GB storage to start next month! Doogee V20 को 21 फरवरी से AliExpress पर प्री-ऑर्डर किया जा सकता है।


6000mAh बैटरी, 8GB रैम, 256GB स्टोरेज के साथ Doogee V20 5G के लिए प्री-ऑर्डर अगले महीने शुरू होंगे! Pre-orders for Doogee V20 5G with 6000mAh battery, 8GB RAM, 256GB storage to start next month!
Doogee V20 5G के लिए प्री-ऑर्डर



Doogee V20 5G स्मार्टफोन की सेल के लिए कंपनी ने डेट कन्फर्म कर दी है। यह कंपनी का रग्ड स्मार्टफोन है जो Doogee V10 का सक्सेसर है। डूगी वी20 को कंपनी ने पिछले साल नवंबर में टीज़ कर दिया था। लेकिन इस स्मार्टफोन की खरीद को लेकर उसके बाद कोई अपडेट नहीं दिया गया। अब आखिरकार कंपनी ने फोन की सेल 21 फरवरी से शुरू होने की कन्फर्मेशन दे दी है। 
 
Doogee V20 Price, Availability
Doogee V20 को 21 फरवरी से AliExpress पर प्री-ऑर्डर किया जा सकता है जिसको कंपनी ने अपनी ऑफिशिअल वेबसाइट पर कन्फर्म कर दिया है। Doogee V20 का प्राइस 399 डॉलर (लगभग 29,500 रुपये) है। कंपनी ने कहा है कि पहले 1 हजार ग्राहकों के लिए इसकी कीमत 299 डॉलर (लगभग 22,000 रुपये) होगी। AliExpress पर फोन की स्पेसिफिकेशन भी लिस्ट की गई हैं। 


 
Doogee V20 Specifications
कंपनी के इस नए स्मार्टफोन में 6.43 इंच की डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 2400x1080p है। यह एक सैमसंग एमोलेड डिस्प्ले है जिसकी पिक्सल डेंसिटी 409ppi है और आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इसमें 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है और 80000:1 कॉन्ट्रास्ट रेश्यो है। स्क्रीन में फ्रंट कैमरा के लिए पंच होल कटआउट है। इस फोन के खास फीचर्स में इसकी 1.05 इंच की सेकेंडरी डिस्पले है जिसे फोन के रियर पैनल पर दिया गया है। इस पर यूजर नोटिफिकेशन चेक करने, इनकमिंग कॉल चेक करने और म्यूजिक कंट्रोल जैसे काम कर सकता है।  



ऑप्टिक्स बात करें तो फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ 20 मेगापिक्सल का नाइट विजन कैमरा और 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर जिसमें 8 जीबी रैम और 256 स्टोरेज को पेअर किया गया है। स्टोरेज को टीएफ कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 6000mAh की विशाल बैटरी दी गई है जिसे 33W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिला है। 



Doogee V20 एक रग्ड फोन होने के चलते वॉटरप्रूफ, ड्रॉपप्रूफ और शॉकप्रूफ भी है। इस डिवाइस को MIL-STD-810 सर्टिफिकेशन प्राप्त है जिससे यह बहुत अधिक टफ हालात जैसे बहुत हाई और लो टेम्परेचर में भी काम कर सकता है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं. लता

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे