सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Hindi Top 5 South Upcoming Movies 2022: 'साउथ' की इन 5 एक्शन फिल्मों का फैंस को है ब्रेसब्री से इंतजार, टूटेगा बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड | HindiShayariH

अल्लू अर्जुन की पुष्पा के बाद दर्शकों को इस समय साउथ की कई एक्शन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। ये सभी फिल्में बड़े बजट की हैं और रिलीज के लिए तैयार भी हैं लेकिन कोरोना के चलते इन फिल्मों की रिलीज टाल दी गई थी। हालांकि अब इन फिल्मों की अगली डेट जारी कर दी गई है। अगले कुछ महीनों में दर्शकों का इंतजार खत्म हो जाएगा। जूनियर एनटीआर और प्रभास जैसे साउथ सुपरस्टार्स की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, तो चलिए नजर डालते हैं इनकी रिलीज डेट पर...bhagyashree, kgf chapter 2, yash, sanjay dutt, raveen tandon, prakash raj, ajith kumar, valimai, sarkaru vaari paata,




KGF Chapter 22 of 5
KGF Chapter 2 - फोटो : insta





केजीएफ चैप्टर 2 2022- KGF Chapter 2
साउथ की फिल्म केजीएफ को दर्शकों की बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी और इसके बाद अब इसके दूसरे चैप्टर का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। फिल्म में साउथ एक्टर यश और संजय दत्त के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलेगी, तो वहीं रवीना टंडन इस फिल्म में एक पॉलिटिशियन के रोल में नजर आने वाली हैं। 'केजीएफ चैप्टर 2' 14 अप्रैल 2022 को रिलीज की जाएगी।




RRR2 of 5
RRR - फोटो : insta 2022





 RRR
निर्देशक राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर एक बड़े बजट की फिल्म है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, रामचरण और बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, एक्ट्रेस आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। एक्शन से भरपूर यह फिल्म साल 2022 की शुरुआत में 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते रिलीज से कुछ दिन पहले ही इसे टाल दिया गया। अब ये फिल्म 25 मार्च को रिलीज की जाएगी।




वालिमई3 of 5
वालिमई - फोटो HindiShayariH

 




 
वलीमई-2022
अजीत कुमार की ये एक्शन थ्रिलर फिल्म 'वलिमई' फाइनली अब दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर हैं और फिल्म को डायरेक्टर एच विनोद ने निर्देशित किया है। मेकर्स के मुताबिक फिल्म 'वलिमई' को 24 फरवरी 2022 को रिलीज किया जाएगा।






राधे श्याम4 of 5
राधे श्याम - फोटो : सोशल मीडिया





राधे श्याम- 2022
एक्टर प्रभास की फिल्म राधेश्याम 14 जनवरी 2022 को दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार थी लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज डेट को भी टाल दिया गया था। प्रभास, पूजा हेगड़े और भाग्यश्री स्टारर ये फिल्म अब 11 मार्च को रिलीज की जाएगी।




 
सरकारु वारी पाटा5 of 5
सरकारु वारी पाटा - फोटो : Insta






सरकारु वारी पाटा-
साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'सरकारु वारी पाटा' एक कॉमेडी एक्शन थ्रिलर है। इस फिल्म को डारेक्टर परशुराम ने डायरेक्ट किया है। महेश बाबू की फिल्म 'सरकारु वारी पाटा' को रिलीज करने की तारीख 12 मई तय की गई है।


इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे