सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

OnePlus 10 Pro Smartphone with 12GB RAM Spotted on 'Geekbench' Ahead of India Launch: 12GB रैम के साथ OnePlus 10 Pro | HindiShayariH

 OnePlus 10 Pro ('वनप्लस 10 प्रो) स्मार्टफोन 12GB रैम के साथ भारत में लॉन्च से पहले 'गीकबेंच' पर देखा गया

OnePlus 10 Pro Smartphone with 12GB RAM Spotted on 'Geekbench' Ahead of India Launch: 12GB रैम के साथ OnePlus 10 Pro
वनप्लस 10 प्रो photo



OnePlus 10 Pro ('वनप्लस' 10 प्रो) स्‍मार्टफोन भारत और दुनिया भर के मार्केट्स में लॉन्‍च होने से पहले बेंचमार्क साइट ‘गीकबेंच' (Geekbench) और कैमरा ऐप ‘कैमरा FV-5' पर सामने आया है। वनप्लस के इस फ्लैगशिप को थाईलैंड की नेशनल ब्रॉडकास्टिंग एंड टेलिकम्‍युनिकेशंस काउंसिल कमिटी (NBTC) में भी लिस्‍ट किए जाने की खबरें हैं। OnePlus 10 Pro को इस साल की शुरुआत में चीन में लॉन्‍च किया गया था। यह पिछले साल आए OnePlus 9 Pro का सक्‍सेसर है। इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर की खूबियां हैं। 

MySmartPrice के मुताबिक, गीकबेंच ने OnePlus 10 Pro को मॉडल नंबर NE2213 के साथ लिस्‍ट किया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन में 12GB रैम है और यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से पावर्ड है। गीकबेंच ने यह भी दिखाया है कि वनप्लस के इस फ्लैगशिप फोन को 1,209 सिंगल-कोर स्कोर और 3351 मल्टी-कोर स्कोर मिला है। फोन की असर परफॉर्मेंस इससे अलग भी हो सकती है, क्‍योंकि लिस्‍टेड स्‍कोर एक प्रोटोटाइप का माना जा रहा है। 

कैमरा FV-5 के डेटाबेस में भी वही OnePlus फोन शामिल है, जिसके OnePlus 10 Pro होने का अनुमान है। MySmartPrice की रिपोर्ट है कि NBTC साइट ने OnePlus 10 Pro 5G टाइटल के साथ मॉडल नंबर NE2213 को लिस्‍ट किया है।

ऐसा पहली बार नहीं है, जब OnePlus 10 Pro को ऑनलाइन लिस्टिंग सामने आई है। चीन में लॉन्च होने के कुछ समय बाद वनप्लस का यह फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन ब्यूरो ऑफ इंडियन स्‍टैंडर्ड्स (BIS) और ब्लूटूथ स्पेशल इंटरेस्ट ग्रुप (ब्लूटूथ SIG) सर्टिफ‍िकेशन साइटों पर देखा गया था। कहा जाता है कि भारत और यूरोप में यह फोन जनवरी में ही प्राइवेट टेस्टिंग फेज में एंट्री कर गया था। 

वनप्लस ने पिछले हफ्ते यह कन्‍फर्म किया था कि वह मार्च में भारत और बाकी ग्‍लोबल मार्केट्स में OnePlus 10 Pro को लॉन्च करेगी। यह लॉन्च इस महीने के सेकंड लास्‍ट वीक में हो सकता है।
 
OnePlus 10 Pro के स्‍पेसिफ‍िकेशंस 
चीन में लॉन्‍च किया गया OnePlus 10 Pro स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्‍ड ColorOS 12.1 पर चलता है। इसमें 6.7 इंच का QHD+ (1,440×3,216 पिक्सल) कर्व्‍ड AMOLED डिस्प्ले है। यह फोन स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर से पावर्ड है, जिसे 12GB तक LPDDR5 रैम का सपोर्ट दिया गया है। 256GB तक इंटरनल स्टोरेज फोन में है। OnePlus 10 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें मेन लेंस 48 मेगापिक्सल का है साथ में 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। OnePlus 10 Pro में 5,000mAh की बैटरी है, जो 80W की फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे