सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

OnePlus Nord 2T with 12GB RAM will be Launched with Bigger Camera Module and Sandstone Finish! OnePlus Nord 2T बड़े कैमरा - HindiShayariH

OnePlus Nord 2T फिनिश वैसा ही है जैसा वनप्लस वन 2T और वनप्लस 2 स्मार्टफोन में दिया गया है। 12GB रैम के साथ OnePlus Nord 2T बड़े कैमरा मॉड्यूल और सैंडस्टोन फिनिश के साथ होगा लॉन्च!


OnePlus Nord 2T with 12GB RAM will be Launched with Bigger Camera Module and Sandstone Finish! OnePlus Nord 2T बड़े कैमरा
वनप्लस नॉर्ड 2T फोटो - 91mobile



OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन के बैक पैनल पर 'क्लासिक OnePlus सैंडस्टोन फिनिश' की वापसी देखने को मिल सकती है। फोन को लेकर किए जा रहे दावों से यह जानकारी सामने आई है। इसके मुताबिक, फोन में तीन कैमरों के साथ बैक साइड में एक बड़ा कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। खबरें हैं कि OnePlus Nord 2T को इंडिया में टेस्‍ट किया जा रहा है। इसके टॉप लेफ्ट कॉर्नर में सेल्‍फी के लिए होल-पंच डिस्प्ले मिलने की उम्‍मीद है। इससे पहले खबर आई थी कि वनप्लस का यह फोन अप्रैल या मई में इंडिया में लॉन्‍च किया जा सकता है। यह OnePlus Nord 2 की जगह लेगा।

91Mobiles की एक रिपोर्ट में OnePlus Nord 2T के रेंडर सामने आए हैं। फोन को एक रियर पैनल के साथ देखा गया है, जिसमें ब्लैक सैंडस्टोन फिनिश है। यह फ‍िनिश वैसी ही है, जैसी OnePlus One और OnePlus 2 स्मार्टफोन में दी गई थी। फोन के रियर पैनल में बड़ा कैमरा मॉड्यूल है। रेंडर से पता चलता है कि कैमरा मॉड्यूल में दो बड़ी रिंग होंगी। इनमें तीन रियर कैमरा सेंसर फ‍िट होंगे। ऊपर वाली रिंग में मेन कैमरा सेंसर दिया जा सकता है, जबकि दूसरी रिंग में दो सेंसर होंगे। कैमरा रिंग के ठीक बगल में दो LED फ्लैश हैं। आमतौर पर फोन्‍स में एक ही LED फ्लैश होता है, लेकिन OnePlus Nord 2T इस मामले में बाकी से अलग होगा। वहीं, इसके डिस्प्ले में सेल्‍फी कैमरा को टॉप लेफ्ट कॉर्नर में होल-पंच कटआउट में फ‍िट किया जाएगा। 
 
OnePlus Nord 2T इंडिया में अनुमानित प्राइस 
एक रिपोर्ट में कहा गया था कि वनप्लस का यह फोन इंडिया में अप्रैल या मई में लॉन्च किया जाएगा। OnePlus Nord 2T की कीमत 30,000 रुपये से 40,000 रुपये के बीच हो सकती है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि फोन के बेस वेरिएंट की कीमत 30,000 रुपये से कम होगी।
 
OnePlus Nord 2T के अनुमानित स्‍पेसिफ‍िकेशंस 
इस साल जनवरी में आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि OnePlus Nord 2T स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्‍ड OxygenOS 12 पर चलेगा। इसमें 6.43 इंच का फुल-HD+ (1,080×2,400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले होगा, जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। फोन मीडियाटेक के डाइमेंसिटी 1300 प्रोसेसर के साथ 12GB तक रैम को सपोर्ट कर सकता है। 

OnePlus Nord 2T को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्‍च किए जाने की खबरें हैं। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर दिया जा सकता है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलने की बात कही गई है। OnePlus Nord 2T में 256GB तक इंटरनल स्टोरेज होगा। 4,500mAh की बैटरी वाला यह फोन 80W की SuperVOOC फास्ट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। 

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे