सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

TVS की यह दमदार बाइक, 60 km की देती है माइलेज , 49 रुपये प्रतिदिन देकर ले जायें अपने घर | TVS ki yah Damdar Bike, 60 km ki Deti hai Mileage

 TVS की यह दमदार बाइक, 60 km की देती है माइलेज , 49 रुपये प्रतिदिन देकर ले जायें अपने घर

 
TVS ki yah Damdar Bike, 60 km ki Deti hai Mileage
TVS की यह दमदार बाइक pHOTO



TVS ki yah Damdar Bike, 60 km ki Deti hai Mileage   इस रिपोर्ट में हम आपको एक ऐसी दमदार बाइक के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो आपके लिए एक वाकई वैल्यू फॉर मनी साबित हो सकती है।

 




इस समय भारत में हर बजट और जरूरत के हिसाब से आपको बाइक्स आसानी से मिल जायेंगी। लेकिन इस रिपोर्ट में हम आपको एक ऐसी दमदार बाइक के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो आपके लिए एक वाकई वैल्यू फॉर मनी साबित हो सकती है। डिजाइन और स्टाइल के मामले में यह अपने सेगमेंट की बाकी की बाइक्स से थोड़ी अलग भी है। खास बात यह है कि इस बाइक को खरीदना एक दम आसान है और इसकी कीमत भी आपके बजट में फिट होगी। आइये जानते हैं।

TVS की यह दमदार बाइक pHOTO
TVS की यह दमदार बाइक pHOTO

 

कीमत और ऑफर

जिस बाइक के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसका नाम है TVS XL100, जोकि एक बाइक है जिसे मोपेड के नाम से भी जाना जाता है। रोजाना की जरूरत को पूरा करने के लिए TVS XL को मार्केट मेंउतारा गया है। बात कीमत की करें तो TVS XL100 में 5 वेरिएंट मिलते हैं। इसकी दिल्ली में एक्स-शो रूम कीमत 42 हजार रुपये से लेकर 53 हजार रुपये तक जाती है। ऑफर की बात करें तो आप इसे आप 49 रुपये प्रतिदिन देकर ले जा सकते हैं। इतना ही नहीं इस बाइक पर 7999 रुपये की डाउन पेमेंट का भी ऑफर चल रहा है। इसके अलावा इस मॉडल पर Buy now Pay Later की भी सुविधा दी जा रही है।

 

 
28 Year-Old Becomes A Rich Man By Trading Online
Olymp Trade
tvs_xl_100.jpg
किफायती इंजन

बात इंजन की करें तो TVS XL 100 में 99.7 cc का 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है जोकि 4.3 bhp की पावर और 6.5 Nm का टार्क देता है। यह इंजन फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी से लैस है, जोकि 15 फीसदी ज्यादा माइलेज देता है। एक लीटर में यह बाइक 67 किलोमीटर की माइलेज देती है।इसमें सेल्फ और किक स्टार्ट दोनों का ऑप्शन मिलता है। इसका कर्ब वजन 89 किलोग्राम है जबकि इसका पे-लोड 130 किलोग्राम है। इसका व्हीलबेस 1228mm है। इसकी टॉप स्पीड 60 किमी प्रति घंटा है। TVS XL 100 ऐसे ग्राहकों को टारगेट करती है जोकि किफायती और यूटिलिटी टू-व्हीलर की तलाश में हैं, यह वजन में हल्की है और इसे आप हैवी ट्रैफिक में भी इसे आसानी से चला सकते हैं।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे