सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

6000mAh बैटरी के साथ Alien डिजाइन वाला DOOGEE S98 Pro Price In India जल्द होगा लॉन्च! - HindiShayariH

DOOGEE S98 प्रो की भारत में कीमत में 6000mAh की बड़ी बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग के साथ देखने को मिलेगी। ( DOOGEE S98 Pro Price In India )

6000mAh बैटरी के साथ Alien डिजाइन वाला DOOGEE S98 Pro Price In India जल्द होगा लॉन्च!
DOOGEE S98 प्रो की भारत में कीमत में


DOOGEE की ओर से जल्द ही एक नया स्मार्टफोन मॉडल लॉन्च हो सकता है। ब्रांड इस बार DOOGEE S98 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है। यह इसके पुराने मॉडल्स से एकदम अलग होगा और एलियन डिजाइन के साथ आएगा। खासतौर पर इसमें एक क्राफ्टेड केस देखने को मिलेगा जिससे फोन देखने में लगेगा, जैसे अंतरिक्ष की कोई चीज है।  

TechGoing की रिपोर्ट में फोन की एक फोटो शेयर की गई है। फोटो देखकर ही पता लगता है कि यह अपने रोचक डिजाइन के साथ सबका ध्यान खींचने वाला है। इसके रियर में जो कैमरा मॉड्यूल दिया गया है वह एक एलियन के सिर के जैसे डिजाइन में बनाया गया है। थीम के सपोर्ट में कंपनी ने इसके प्रोटेक्टिव केस को भी एलियन डिजाइन दिया है। यानि इस फोन को देखकर आपको लगेगा जैसे यह अंतरिक्ष में इस्तेमाल किया जाने वाला कोई डिवाइस है। 

इसके ऑप्टिक्स डिपार्टमेंट की बात करें तो फोन में 48MP Sony IMX582 सेंसर होगा जो फोन का मेन कैमरा है। इसके साथ 20 मेगापिक्सल का नाइट विजन कैमरा होगा और एक थर्मल इमेजिंग कैमरा होगा। सेल्फी के लिए फोन में 16MP Sony IMX582 सेंसर देखने को मिलेगा जिसे फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच में फिट किया गया है। 

DOOGEE S98 Pro में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले होगा। प्रोसेसर के तौर पर यह MediaTek Helio G96 से लैस होगा। इसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज देखने को मिल सकती है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

चूंकि यह एक रग्ड स्मार्टफोन है, इसलिए IP68/69 K और MIL-STD-810G सर्टिफिकेशंस के साथ आएगा। फोन डस्टप्रूफ, वॉटरप्रूफ और बाहर की सख्त परिस्थितियों से जूझने के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और कस्टमाइजेबल की देखने को मिलेगी। साथ ही एक वर्चुअल किट और एंड्रॉयड 12 ओएस ऑउट ऑफ द बॉक्स आएगा। 

DOOGEE S98 Pro में 6000mAh की बड़ी बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग के साथ देखने को मिलेगी। इसके कलर वेरिएंट्स और कीमत का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में भी अभी तक कोई संकेत नहीं मिले हैं, लेकिन जल्द ही कंपनी की ओर से इसे लेकर कोई घोषणा जरूर की जाने की उम्मीद है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे