सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Honda Goldwing Tour DCT Airbag 2022 Know Price : मोटरसाइकिल, रिवर्स गियर के साथ 7-स्पीड DCT का मिला विकल्प, इतनी है कीमत - HindiShayariH

होंडा गोल्डविंग टूर डीसीटी एयरबैग
होंडा की यह मोटरसाइकिल सिर्फ एक रंग विकल्प गनमेटल ब्लैक मैटेलिक (ब्लैक-आउट इंजन फिनिश के साथ) उपलब्ध है। जिसमें कंपनी ने 1833cc का लिक्विड-कूल्ड, फ्लैट-सिक्स इंजन दिया है।



Honda Goldwing Tour DCT Airbag 2022 Know Price : मोटरसाइकिल, रिवर्स गियर के साथ 7-स्पीड DCT का मिला विकल्प, इतनी है कीमत
होंडा गोल्डविंग टूर डीसीटी एयरबैग




2022 honda goldwing/gold wing tour dct  Launched : होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने आज भारत में 2022 Gold Wing Tour को लॉन्च कर दिया है, बेहद ही आकर्षक स्टाइल और दमदार पावर से लैस इस बाइक की कीमत 39.20 लाख (एक्स-शोरूम, गुरुग्राम) तय की गई है। बता दें, इस बाइक को सीबीयू मार्ग के माध्यम से देश में लाया गया है, जिसके चलते इसकी कीमतें आसमान छू गई हैं। गोल्ड विंग टूरर-मोटरसाइकिल के लिए बुकिंग आज से ब्रांड की बिगविंग टॉपलाइन डीलरशिप के माध्यम से शुरू हो गई है।

 


रिवर्स गियर के साथ 7 स्पीड DCT

होंडा गोल्ड विंग मोटरसाइकिल सिर्फ एक रंग विकल्प गनमेटल ब्लैक मैटेलिक (Black Metalic) (ब्लैक-आउट इंजन फिनिश के साथ) उपलब्ध है। जिसमें कंपनी ने 1833cc का लिक्विड-कूल्ड, फ्लैट-सिक्स इंजन दिया है, जो 126 एचपी (5500 आरपीएम पर) की पावर और 170 एनएम (4500 आरपीएम पर) का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। बतौर गियरबॉक्स बाइक में 7-स्पीड डीसीटी को शामिल किया गया है। जिसमें एक रिवर्स गियर भी दिया गया है।



एयरबैग का मिला विकल्प

यह टूरर बाइक चार राइडिंग मोड (टूर, स्पोर्ट, ईकॉन और रेन) में ब्रिकी के लिए उपलब्ध होगी। मोटरसाइकिल के फ्रंट में डबल-विशबोन सस्पेंशन सेटअप मिलता है, साथ ही पीछे एक प्रो-लिंक सस्पेंशन मिलता है, और इसे एक एल्युमिनियम (डाई-कास्ट) ट्विन-ट्यूब फ्रेम पर तैयार किया गया है। इस टूरर बाइक को हिल स्टार्ट असिस्ट (HSA), होंडा की डुअल क्लच ट्रांसमिशन (DCT) तकनीक, डुअल कंबाइंड ब्रेक सिस्टम (D-CBS), ABS और एक एयरबैग के साथ उतारा गया है।


 


कई कनेक्टिविटी फीचर्स हुए शामिल


बाइक के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 7-इंच का TFT MID (इंस्ट्रूमेंट कंसोल में), इलेक्ट्रिकली एडजेस्टेबल फ्लाईस्क्रीन, ऑल-एलईडी लाइटिंग, ऑटो-कैंसलिंग संकेतक, क्रूज कंट्रोल, स्मार्ट की और एक ऑन-बोर्ड ऑडियो शामिल हैं। इसके अलावा नेविगेशन सिस्टम और gyrocompass के साथ बहुत सारे कनेक्टिविटी विकल्प ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ऐप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी उपलब्ध हैं।

honda gold wing touring motorcycles

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे