सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Oppo Pad Air And 'ओप्पो-रेनो' 8 Series India Launch To Take Place By July | Oppo Reno 8 सीरीज जल्द होगी भारत

Oppo Pad Air And 'ओप्पो-रेनो' 8 सीरीज जल्द होगी भारत


ओप्पो ने हाल ही में Oppo Reno 8 सीरीज को घरेलू बाजार में लॉन्च किया है। अब खबर है कि Oppo Reno 8 सीरीज को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। Oppo Reno 8 सीरीज के साथ Oppo Pad Air की भारत में लॉन्चिंग की खबर है। इस सीरीज के तहत चीन में दो फोन Oppo Reno 8 और Reno 8 Pro लॉन्च किए गए हैं जिनमें क्रमशः स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 और मीडियाटेक Dimensity 8100-Max प्रोसेसर दिए गए हैं। दोनों फोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है। वहीं Oppo Pad Air में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर दिया गया है।





'ओप्पो-रेनो' 8 Series India Launch
'ओप्पो-रेनो' 8 Series India Launch


Oppo Pad Air And 'ओप्पो-रेनो' 8 सीरीज जल्द होगी भारत


रिपोर्ट के मुताबिक Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro को भारत में टेस्ट किया जा रहा है। साथ ही Oppo Pad Air की भी टेस्टिंग जारी है। कहा जा रहा है कि दोनों फोन के साथ टैब को जून के अंत तक नहीं तो जुलाई की शुरुआत में पेश किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक Oppo Reno 8 को भारत में Oppo Reno 8 Pro के फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा, जबकि Oppo Reno 8 Pro को Oppo Reno 8 Pro+ के फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा।


Oppo Reno 8 की स्पेसिफिकेशन
Oppo Reno 8 में एंड्रॉयड 12 के साथ ColorOS 12.1 है। इसके अलावा इसमें 6.43 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है। फोन में मीडियाटेक Dimensity 1300 प्रोसेसर के साथ 12 जीबी तक LPDDR4x रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज है।

Oppo Reno 8 में तीन रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है। दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5.3, GPS/A-GPS, NFC और USB Type-C पोर्ट है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। Oppo Reno 8 में 4500mAh की बैटरी है जिसके साथ 80W की सुपर फ्लैश चार्ज का सपोर्ट है।


Oppo Reno 8 Pro की स्पेसिफिकेशन
Oppo Reno 8 में एंड्रॉयड 12 के साथ ColorOS 12.1 है। इसके अलावा इसमें 6.62 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड E4 डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है। फोन में स्नैपड्रैगन प्रोसेसर 7 Gen 1 के साथ 12 जीबी तक LPDDR4x रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज है।

Oppo Reno 8 PRO में भी तीन रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है। दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

बेस्ट कैमरा एक्सपेरियंस के लिए इसमें Mariana MariSilicon X चिप दिया गया है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5.3, GPS/A-GPS, NFC और USB Type-C पोर्ट है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। Oppo Reno 8 PRO में 4500mAh की बैटरी है जिसके साथ 80W की सुपर फ्लैश चार्ज का सपोर्ट है।


Oppo Pad Air - फोटो
Oppo Pad Air - फोटो 

Oppo Pad Air की स्पेसिफिकेशन


Oppo Pad Air में एंड्रॉयड 12 के साथ ColorOS है। इसमें 10.36 इंच की डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 360 है। Pad Air में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए Adreno 610 GPU, 6 जीबी LPDDR4x रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज है।

Oppo Pad Air में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। टैब में Wi-Fi 5, ब्लूटूथ v5.1 और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट है। Oppo Pad Air में 7100mAh की बैटरी है जिसके साथ 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। टैब में चार स्पीकर हैं जिनके साथ Dolby Atmos का सपोर्ट है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे