इन धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में TVS Radeon 2022 मचाएगा धूम These Cool Features! सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इन धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में TVS Radeon 2022 मचाएगा धूम These Cool Features!

                इन धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में  टीवीएस रेडियॉन 2022 अ गई  धूम मचाने !



Radeon जो फीचर्स Raider 125 से ले सकती है उनमें फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी (कॉल, एसएमएस के साथ) और टर्न बाइ टर्न नेविगेशन देखने को मिल सकता है। हो सकता है कि इसमें इंटेलिगो स्टॉप/स्टार्ट सिस्टम भी देखने को मिले और LED DRL और LED हेडलाइट्स भी नजर आएं।


मार्केट में  टीवीएस रेडियॉन 2022 अ गई  धूम मचाने
मार्केट में  टीवीएस रेडियॉन 2022 अ गई  धूम मचाने



TVS Radeon का अपडेटेड वर्जन जल्द ही आने वाला है। कंपनी की ये मोटरसाइकिल भले ही Hero Splendor की तरह दशकों तक नहीं बिकी लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि इस मोटरबाइक ने स्प्लेंडर को कड़ी टक्कर नहीं दी। यह कहना भी गलत नहीं होगा कि Radeon, TVS की बेस्ट कम्यूटर बाइक्स में से है। कंपनी के दूसरे मॉडल्स जैसे Star City से यह लाइनअप में काफी ऊपर है। 

TVS Radeon 2022 मॉडल के बारे में कहा जा रहा है कि यह फीचर्स से भरपूर होगा। दरअसल कंपनी Hero MotoCorp के नहले पर दहला मारने की कोशिश में है जिसने हाल ही में Splendor Plus का Xtec edition लॉन्च किया है। इसने कुछ मॉडर्न फीचर्स जैसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ के माध्यम से फोन कनेक्टिविटी, Xtec कनेक्टिविटी सूट, LED DRL के अलावा भी बहुत कुछ पेश किया है। TVS Radeon 2022 के साथ कंपनी हीरो को रेस में आगे नहीं निकलने देने की पूरी कोशिश करेगी। 

अगर कंपनी के दूसरे प्रोडक्ट्स जैसे NTorq, Apache RR 310, Apache RTR 160 4V और हाल ही में लॉन्च हुई Raider 125 को देखें तो हम पाएंगे कि इन मॉडल्स के फीचर्स अपने प्रतिद्वंदियों से कितने ज्यादा बेहतर हैं। कंपनी अगर TVS Radeon को अपडेट करने जा रही है तो इसका कुछ अंदाजा TVS Raider 125 से लगाया जा सकता है क्योंकि Raider 125 बाइक Radeon के काफी करीब है और इसमें ढ़ेरों फीचर्स दिए गए हैं। Raider 125 के कई फीचर्स Radeon के अपडेटेड मॉडल में देखने को मिल सकते हैं। या यूं कह सकते हैं कि कंपनी Raider 125 के कुछ फीचर्स को कम करके TVS Radeon 2022 के रूप में पेश करती है जिससे बाइक रेडर जैसे फीचर्स के साथ बजट फ्रेंडली ऑप्शन बन जाएगी। 

Radeon जो फीचर्स Raider 125 से ले सकती है उनमें फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी (कॉल, एसएमएस के साथ) और टर्न बाइ टर्न नेविगेशन देखने को मिल सकता है। हो सकता है कि इसमें इंटेलिगो स्टॉप/स्टार्ट सिस्टम भी देखने को मिले और LED DRL और LED हेडलाइट्स भी नजर आएं। प्रतिद्वदियों को ध्यान में रखते हुए कंपनी Radeon के अंदर रियल टाइम फ्यूल एफिशिएंसी, साइड स्टैंड इंडिकेटर,  सर्विस रिमाइंडर, टैंक रेंज और लो-फ्यूल इंडिकेटर जैसे फीचर्स दे सकती है। फिलहाल रेडन में यूएसबी फोन चार्जर एक विकल्प की तरह मौजूद है लेकिन अपडेटेड मॉडल में यह स्टैंडर्ड फिटमेंट के साथ आ सकता है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं. लता

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे