सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Know Offer Details Here | 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा वाला Xiaomi, रेडमी स्मार्टफोन मिल रहा सस्ता, यहां जानें ऑफर डिटेल्स - HindiShayariH

 Redmi 12C में MediaTek Helio G85 SoC दिया गया है।
रेडमी के इस फोन में 50MP डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है।
Xiaomi का यह फोन 8999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च हुआ था।




5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा वाला Xiaomi, रेडमी स्मार्टफोन मिल रहा सस्ता, यहां जानें ऑफर डिटेल्स
50MP कैमरा वाला Xiaomi, रेडमी स्मार्टफोन मिल रहा सस्ता, यहां जानें ऑफर डिटेल्स



Xiaomi का Redmi 12C स्मार्टफोन को अमेजन से सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। रेडमी का यह फोन भारत में 8999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च हुआ था जिसे फिलहाल 1200 रुपये सस्ता खरीदा जा सकता है। इस फोन में MediaTek Helio G85 SoC और 50 MP का प्राइमरी कैमरा और 5 MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।







 Redmi 12C स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया पर सस्ते में बिक्री के लिए उपलब्ध है। शाओमी का यह स्मार्टफोन 4GB + 64GB और 6GB + 128GB स्टोरेज ऑप्शन में आता है। Redmi 12C स्मार्टफोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह फोन मीडियाटेक के प्रोसेसर के साथ आता है। यहां हम आपको रेडमी के फोन पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में डिटेल में जानकारी दे रहे हैं।

Redmi 12C ऑफर
Redmi 12C स्मार्टफोन को अमेजन पर 1200 रुपये सस्ता खरीदा जा सकता है। इस फोन का 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को कंपनी ने 8,999 की कीमत में पेश किया था। इस फोन को फिलहाल 7,799 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

रेडमी के इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है। अगर आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो 7400 रुपये तक का एडिशनल डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि यह आपके पुराने फोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगा।


Redmi 12C ऑफर
Redmi 12C ऑफर


Redmi 12C की खूबियां


डिस्प्ले: Redmi 12C स्मार्टफोन में 6.71-इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz, आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 और रेज्योलूशन 1600×720 पिक्सल है। फोन में कैमरा के लिए वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है।

प्रोसेसर: शाओमी के रेडमी 12सी स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 SoC दिया गया है।

रैम और स्टोरेज: शाओमी का यह फोन 4GB/ 6GB RAM और 64GB/ 128GB स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसके साथ ही स्टोरेज बढ़ाने के लिए microSD कार्ड दिया गया है।


बैटरी: रेडमी के इस फोन में 5000mAh की बैटरी 10W स्टेंडर्ड चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

कैमरा: Redmi 12C स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का है, जिसके साथ 2MP का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया है।

कनेक्टिविटी और OS: रेडमी के इस फोन में 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS, और microUSB पोर्ट दिया है। यह फोन Android 12 पर आधारित MIUI 13 स्किन पर रन करता है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे