सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Oppenheimer Box Office Day 7 - Christopher Nolan Film Collection in India Cross 2 Thousand Crore Worldwide | 2 हजार करोड़ के पार पहुंची 'ओपेनहाइमर' - HindiShayariH

 इंडिया में क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म ने इतना किया शुक्रवार को कलेक्शन
ओपेनहाइमर को टक्कर देने आई रॉकी और रानी की प्रेम कहानी
वर्ल्डवाइड ओपेनहाइमर ने 2 हजार करोड़ का आंकड़ा किया पार
oppenheimer box office day 7 |  oppenheimer box office | rocky aur rani kii prem kahaani | RRKPK Release In Theater | oppenheimer review | oppenheimer cast,


2 हजार करोड़ के पार पहुंची 'ओपेनहाइमर'
2 हजार करोड़ के पार पहुंची 'ओपेनहाइमर'
 


Oppenheimer Box Office Day 7 हॉलीवुड फिल्म ओपेनहाइमर इंडिया में अब तक अच्छा बिजनेस कर रही है। इस फिल्म की रिलीज को एक हफ्ता हो चुका है और अब इस फिल्म को टक्कर देने के लिए बॉक्स ऑफिस पर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज हो चुकी है। रणवीर- आलिया की फिल्म के आने से ओपेनहाइमर की कमाई पर जानिए कितना असर हुआ।




 Oppenheimer Box Office Day 7: क्रिस्टोफर नोलन के निर्देशन में बनी फिल्म 'ओपेनहाइमर' की रिलीज को एक हफ्ता पूरा हो चुका है। 21 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस बायोपिक को इंडिया में टक्कर देने के लिए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' थिएटर में रिलीज हो चुकी है।


सिलियन मर्फी स्टारर इस फिल्म को इंडिया में हिंदी और इंग्लिश दो भाषाओं में रिलीज किया गया। शुक्रवार को रिलीज हुई रणवीर-आलिया की पारिवारिक फिल्म के आने से 'ओपेनहाइमर' की इंडियन बॉक्स ऑफिस की कमाई पर कितना असर पड़ा और वर्ल्डवाइड फिल्म ने अब तक कितनी कमाई की, यहां पर पढ़ें पूरी रिपोर्ट।



रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज ने डाला 'ओपेनहाइमर' पर असर?


क्रिस्टोफर नोलन की जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर की बायोपिक की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी थी, जिसका फायदा इस हॉलीवुड फिल्म को फर्स्ट डे कलेक्शन में मिला। पहले ही दिन सिलियन मर्फी की फिल्म ने इंग्लिश में 12 करोड़ और हिंदी में 1.75 करोड़ के आसपास शुरुआत की।

हालांकि, 1 हफ्ते के अंदर ही हिंदी भाषा में फिल्म का सिंगल डे कलेक्शन लाखों में पहुंच चुका है, लेकिन इंग्लिश में इस फिल्म ने अपनी पकड़ अब भी मजबूत बनाई हुई है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज से 'ओपेनहाइमर' के कलेक्शन पर कुछ खास असर नहीं पड़ा है।





7वें दिन यानी कि गुरुवार को इस फिल्म ने हिंदी भाषा में टोटल 58 लाख के करीब और इंग्लिश भाषा में टोटल 4.79 लाख के करीब सिंगल डे का कारोबार किया।

दुनियाभर में 2 हजार करोड़ की 'ओपेनहाइमर'' ने की कमाई

ओपेनहाइमर Film Collection
ओपेनहाइमर Film Collection

ओपेनहाइमर ने इंडिया में अब तक टोटल 73.27 करोड का बिजनेस किया है। यानी कि फिल्म ने हिंदी और इंग्लिश भाषा को मिलाकर गुरुवार को सिंगल डे पर इंडिया में लगभग 5 करोड़ के करीब का बिजनेस किया है।





इंडिया में तो क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म का प्रदर्शन शानदार है, लेकिन वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म एक हफ्ते में 2 हजार करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही है। ओपेनहाइमर ने एक हफ्ते के साथ ही वर्ल्डवाइड 2050 करोड़ कमा लिए हैं।



Oppenheimer Box Office Day 7 2 हजार करोड़ के पार पहुंची ओपेनहाइमर RRKPK की रिलीज का नहीं दिखा खास असर -   oppenheimer imdb, oppenheimer box office collection, oppenheimer collection

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे