सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Snapdragon 778G Processor, 50MP कैमरा और 120Hz डिस्प्ले के साथ Hi Nova 9 5G और Nova 9 Pro 5G लॉन्च, ये है कीमत Hindi Shayari H

स्नैपड्रैगन 778जी प्रोसेसर,50MP कैमरा और 120Hz डिस्प्ले के साथ Hi Nova 9 5G और Nova 9 Pro 5G लॉन्च, ये है कीमत 





Snapdragon 778G Processor, 50MP कैमरा और 120Hz डिस्प्ले के साथ Hi Nova 9 5G और Nova 9 Pro 5G लॉन्च, ये है कीमत
हाई नोवा 9 प्रो 5जी कीमत


हाई नोवा 9 5जी कीमत 
सीरीज़ के स्मार्टफोन्स में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश वाला डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा, यह फोन स्नैपड्रैगन 778जी प्रोसेसर से लैस हैं। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।



Hi Nova 9 5G सीरीज़ को कथित रूप से चीन में लॉन्च कर दिया गया है। इस सीरीज़ में दो स्मार्टफोन शामिल हैं, जो हैं Hi Nova 9 5G और Nova 9 Pro 5G। ध्यान देने वाली बात यह है कि यह फोन Huawei ब्रांड के नहीं हैं। स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो इन स्मार्टफोन्स में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश वाला डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा, यह फोन स्नैपड्रैगन 778जी प्रोसेसर से लैस हैं। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। फोन में खरीद के लिए चार कलर ऑप्शन दिए हैं, जबकि कॉन्फिग्रेशन में दोनों फोन में आपको दो कॉन्फिग्रेशन मिलेंगे।
 
हाय नोवा 9, नोवा 9 प्रो मूल्य and availability
Hi Nova 9 5G की कीमत चीन में CNY 2,999 (लगभग 35,311 रुपये) से शुरू होती है, जिसमें फोन का 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलता है। फोन के 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत CNY 3,399 (लगभग 40,014 रुपये) है। वहीं, दूसरी ओर Hi Nova 9 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत चीन में CNY 3,799 (लगभग 44,723 रुपये) से शुरू होती है, जिसमें फोन का 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलता है। फोन के 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत CNY 4,199 (लगभग 49,432 रुपये) है। कलर ऑपशन्स की बात करें तो दोनों मॉडल में आप फैंटेसी फॉरेस्ट, फैंटेसी रोलैंड, फैंटेसी गैलेक्सी और ब्राइट ब्लैक कलर्स चुन सकते हैं। फोन लॉन्च की जानकारी सबसे पहले gizmochina द्वारा दी गई है।
 
Hi नोवा 9 प्रो 5g specifications
हाई नोवा 9 5जी फोन Android 11 पर काम करता है। इस फोन में 6.57 इंच फुल-एचडी+ ओलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसके साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मौजूद है। इसके अलावा, फोन स्नैपड्रैगन 778जी प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए हाई नोवा 9 5जी फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन में 4,300mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 66 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है।
 
Hi नोवा 9 प्रो 5g स्पेसिफ़ीकटशंस  
हाई नोवा 9 प्रो 5जी फोन Android 11 पर काम करता है। इस फोन में 6.72 इंच फुल-एचडी+ ओलेड कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है, जिसके साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट व 300Hz टच सैम्पलिंग रेट मौजूद है। इसके अलावा, फोन स्नैपड्रैगन 778जी प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए हाई नोवा 9 प्रो 5जी फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में डुअल सेल्फी कैमरा मौजूद है, जिसमें दो 32 मेगापिक्सल के कैमर दिए हुए हैं।  

फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 100 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है।




हाई नोवा 9 5जी कीमत hi nova 9 5g specifications हाई नोवा 9 5जी स्पेसिफिकेशन, hi nova 9 5g price हाई नोवा 9 5जी hi nova 9 5g हाई नोवा 9 प्रो 5जी कीमत, hi nova 9 pro 5g हाई नोवा 9 प्रो 5जी hi nova 9 pro 5g price,hi nova 9 pro 5g specifications,




                      रेडमी नोट 11 प्रो+



इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक दिन अचानक हिंदी कहानी, Hindi Kahani Ek Din Achanak

एक दिन अचानक दीदी के पत्र ने सारे राज खोल दिए थे. अब समझ में आया क्यों दीदी ने लिखा था कि जिंदगी में कभी किसी को अपनी कठपुतली मत बनाना और न ही कभी खुद किसी की कठपुतली बनना. Hindi Kahani Ek Din Achanak लता दीदी की आत्महत्या की खबर ने मुझे अंदर तक हिला दिया था क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. फिर मुझे एक दिन दीदी का वह पत्र मिला जिस ने सारे राज खोल दिए और मुझे परेशानी व असमंजस में डाल दिया कि क्या दीदी की आत्महत्या को मैं यों ही व्यर्थ जाने दूं? मैं बालकनी में पड़ी कुरसी पर चुपचाप बैठा था. जाने क्यों मन उदास था, जबकि लता दीदी को गुजरे अब 1 माह से अधिक हो गया है. दीदी की याद आती है तो जैसे यादों की बरात मन के लंबे रास्ते पर निकल पड़ती है. जिस दिन यह खबर मिली कि ‘लता ने आत्महत्या कर ली,’ सहसा विश्वास ही नहीं हुआ कि यह बात सच भी हो सकती है. क्योंकि दीदी कायर कदापि नहीं थीं. शादी के बाद, उन के पहले 3-4 साल अच्छे बीते. शरद जीजाजी और दीदी दोनों भोपाल में कार्यरत थे. जीजाजी बैंक में सहायक प्रबंधक हैं. दीदी शादी के पहले से ही सूचना एवं प्रसार कार्यालय में स्टैनोग्राफर थीं.

Hindi Family Story Big Brother Part 1 to 3

  Hindi kahani big brother बड़े भैया-भाग 1: स्मिता अपने भाई से कौन सी बात कहने से डर रही थी जब एक दिन अचानक स्मिता ससुराल को छोड़ कर बड़े भैया के घर आ गई, तब भैया की अनुभवी आंखें सबकुछ समझ गईं. अश्विनी कुमार भटनागर बड़े भैया ने घूर कर देखा तो स्मिता सिकुड़ गई. कितनी कठिनाई से इतने दिनों तक रटा हुआ संवाद बोल पाई थी. अब बोल कर भी लग रहा था कि कुछ नहीं बोली थी. बड़े भैया से आंख मिला कर कोई बोले, ऐसा साहस घर में किसी का न था. ‘‘क्या बोला तू ने? जरा फिर से कहना,’’ बड़े भैया ने गंभीरता से कहा. ‘‘कह तो दिया एक बार,’’ स्मिता का स्वर लड़खड़ा गया. ‘‘कोई बात नहीं,’’ बड़े भैया ने संतुलित स्वर में कहा, ‘‘एक बार फिर से कह. अकसर दूसरी बार कहने से अर्थ बदल जाता है.’’ स्मिता ने नीचे देखते हुए कहा, ‘‘मुझे अनिमेष से शादी करनी है.’’ ‘‘यह अनिमेष वही है न, जो कुछ दिनों पहले यहां आया था?’’ बड़े भैया ने पूछा. ‘‘जी.’’ ‘‘और वह बंगाली है?’’ बड़े भैया ने एकएक शब्द पर जोर देते हुए पूछा. ‘‘जी,’’ स्मिता ने धीमे स्वर में उत्तर दिया. ‘‘और हम लोग, जिस में तू भी शामिल है, शुद्ध शाकाहारी हैं. वह बंगाली तो अवश्य ही

Maa Ki Shaadi मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था?

मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? मां की शादी- भाग 1: समीर अपनी बेटी को क्या बनाना चाहता था? समीर की मृत्यु के बाद मीरा के जीवन का एकमात्र मकसद था समीरा को सुखद भविष्य देना. लेकिन मीरा नहीं जानती थी कि समीरा भी अपनी मां की खुशियों को नए पंख देना चाहती थी. संध्या समीर और मैं ने, परिवारों के विरोध के बावजूद प्रेमविवाह किया था. एकदूसरे को पा कर हम बेहद खुश थे. समीर बैंक मैनेजर थे. बेहद हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के थे. मेरे हर काम में दिलचस्पी तो लेते ही थे, हर संभव मदद भी करते थे, यहां तक कि मेरे कालेज संबंधी कामों में भी पूरी मदद करते थे. कई बार तो उन के उपयोगी टिप्स से मेरे लेक्चर में नई जान आ जाती थी. शादी के 4 वर्षों बाद मैं ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. उस के नामकरण के लिए मैं ने समीरा नाम सुझाया. समीर और मीरा की समीरा. समीर प्रफुल्लित होते हुए बोले, ‘‘यार, तुम ने तो बहुत बढि़या नामकरण कर दिया. जैसे यह हम दोनों का रूप है उसी तरह इस के नाम में हम दोनों का नाम भी समाहित है.’’ समीरा को प्यार से हम सोमू पुकारते, उस के जन्म के बाद मैं ने दोनों परिवारों मे